बिग बॉस अपडेट्स: बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट
बिग बॉस अपडेट्स: बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस 15 में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। शो के मेकर्स शो में नई जान डालने के लिए अब तक कई ऐसे बदलाव किये हैं जो चौकाने वाले रहे हैं। आपको बता दें कि घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री से पहले बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स में से कुछ को एलिमिनेट किए जाने के लिए खास टास्क किए जा रहे हैं। अब शो से सिम्बा नागपाल बाहर हो गए हैं। जी हाँ, बीते कल के एपिसोड में बाथरूम एरिया में नेहा भसीन और राजीव एक दूसरे से किसी बात पर बहस कर रहे होते हैं, लेकिन देखते ही देखते उसी बीच प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज के बीच जुबानी जंग शुरू हो जाती है। इस दौरान दोनों एक दूसरे को खरी-खोटी सुनाते हैं और फिर उमर प्रतीक संग धक्का-मुक्की करने लगते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीँ उसके बाद बिग बॉस के घर में इस सीजन का अब तक का सबसे शॉकिंग एविक्शन टास्क होता है। जी दरअसल टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को बचाने का मौका मिला था, ऐसे में सिम्बा नागपाल को किसी ने भी नहीं बचाया और अंत में उन्हें शो से एलिमिनेट होना पड़ा। आप सभी को बता दें कि शो में सबसे पहले निशांत भट्ट ने अपने बेस्ट फ्रेंड जय भानुशाली को बचाया। उसके बाद शमिता ने राजीव को बचाया। वहीँ तेजस्वी ने विशाल को बचाया। इसी के साथ करण कुंद्रा ने उमर रियाज को बचाया।

अब अंत में प्रतीक को सिम्बा और नेहा भसीन में से किसी एक को बचाना था, ऐसे में प्रतीक ने नेहा को बचाया, जिस वजह से सिम्बा घर से बेघर हो गए। आप सभी जानते ही होंगे प्रतीक और निशांत बिग बॉस 15 में सिम्बा नागपाल के साथ खास बॉन्ड शेयर करते थे और तीनों की आपस में अच्छी दोस्ती हो गई थी। इसी के चलते सिम्बा के आउट होने पर प्रतीक और निशांत काफी इमोशनल नजर आए।

दिल्ली: जहरीली गैस फैलने से बेहोश हो गए लोग!

नवंबर में महंगाई ने तोड़ी कमर! गैस सिलेंडर से लेकर आटे-दाल तक इन चीजों के बढ़े दाम

दिल्ली: लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को मारे चाकू से गोदा, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -