पति संग BB15 में धमाका करेंगी राखी, सामने आया प्रोमो
पति संग BB15 में धमाका करेंगी राखी, सामने आया प्रोमो
Share:

बिग बॉस 15 में राखी सावंत की एंट्री होने वाली है। आपको बता दें कि राखी से पहले देवोलीना और रश्मि देसाई के साथ मराठी बिग बॉस कंटेस्टेंट अभिजीत बिचकुले इंट्री करनेवाले थे, हालाँकि अभिजीत कोरोना पॉजिटिव हो गए इसी के चलते अब राखी को बिग बॉस 15 में आने का मौका मिला है। आपको बता दें कि हाल ही में शो का एक लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें राखी सावंत कहती नजर आ रही हैं कि वो इस सीजन में पति रितेश संग घर में एंट्री करेंगी। आप देख सकते हैं इस वीडियो में रितेश की झलक भी देखने को मिल रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं अब इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'एंटरटेनमेंट क्वीन इज बैक।' वहीं एक और यूजर ने लिखा, 'आपके साथ रितेश भी बिग बॉस हाउस में एंट्री कर रहे हैं।' इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, 'इस सीजन को टीआरपी नहीं मिल रहा है इसलिए राखी सावंत को शो में एंट्री करवा रहे हैं।' इसी के साथ एक और यूजर ने लिखा, 'कम से कम ये लोगों को बोर तो नहीं करेगी।' आप सभी को बता दें कि, अभिजीत को बीते सोमवार को शो में एंट्री करनी थी, लेकिन उनकी तबीयत खराब हो गई और इस वजह से अब वह शो में हिस्सा नहीं ले पायेंगे। जल्द ही घर में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है और इनकी एंट्री के साथ घर से एक कंटेस्टेंट का शॉकिंग एलिमिनेशन भी होगा।

सामने आने वाली लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, शो से जय भानुशाली बेघर होने वाले हैं, हालाँकि कुछ कहा नहीं जा सकता है। वहीं शो में आने को लेकर राखी का कहना है, "मैं अपने पति के साथ नहीं रही। इसलिए अगर मैं उनके साथ घर में रहूंगी तो पूरा देश देखेगा कि हम कैसे साथ रहते हैं और हमारी ट्यूनिंग कैसी है। मैं एक, एक पति, एक ईश्वर और एक दुनिया में विश्वास करती हूं।"

बिग बॉस 15 शुरू होते ही टीवी के अंदर जाने की कोशिश करती है तारा भानुशाली

बिग बॉस अपडेट्स: बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस 15 पर मंडराएं संकट के बादल, वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहले ही संक्रमित हुआ ये कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -