BB14 हाउस में विकास ने फोड़ा कविता के नाम का बम, रुबीना बोलीं- 'छोडूंगी नहीं'
BB14 हाउस में विकास ने फोड़ा कविता के नाम का बम, रुबीना बोलीं- 'छोडूंगी नहीं'
Share:

‘बिग बॉस 14’ में इन दिनों ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं। अब हाल ही में शो में आए एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने अभिनव शुक्ला को कुछ ऐसा बताया है जिससे उनके होश ही खिसक गए। जी दरअसल विकास वह कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने इसी हफ्ते घर में बतौर चैलेंजर एंट्री की है। ऐसे में अब आज के एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है। इसमें विकास, अभिनव को यह कह रहे हैं कि, ‘यहां ये बाहर जाने के बाद कविता कौशिक ने उनपर आरोप लगाया है कि वो बहुत शराब बीते हैं और शराब पीकर उन्होंने उन्हें (कविता) गंदे-गंदे मैसेज भी भेजे थे’।

वैसे इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि 'अभिनव, रूबीना को इस बारे में बता रहे हैं कि कविता और उसके पति रोनित बिस्वास ने उन्हें लेकर ये आरोप लगाए हैं।' जैसे ही रूबीना इन बातों को सुनती है वह बुरी तरह गुस्सा करती हैं और कहती हैं कि, 'यहां से बाहर जाकर वो अपना फोन बाद में लेंगी पहले कविता कौशिक से बात करेंगी।' इसी के साथ रूबीना कह रही हैं कि 'वो छोड़ेंगी नहीं उन्हें।' वैसे हम आपको बता दें कि बीते दिनों ही शो से गईं एक्ट्रेस कविता कौशिक के पति रोनित ने अभिनव पर आरोप लगाया था।

उन्होंने एक ट्वीट कर कहा था कि 'अभिनव ने शराब के नशे में धुत्त होकर आधी रात को कविता को मैसेज किए थे और मिलने के लिए बुलाया था। कविता, अभिनव से परेशान होकर पुलिस भी बुलवा चुकी हैं।' उनके इसी ट्वीट के बारे में विकास ने अभिनव को बताया। वैसे अब यह देखना दिलचस्प होगा कि रुबीना-अभिनव बाहर आकर क्या करते हैं।

हरियाणा: डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान, कहा- अगर किसानों को MSP मिलना बंद हुई तो इस्तीफा दे दूंगा

नड्डा पर हुए हमले के बाद 'अमित शाह' फिर जाएंगे बंगाल, कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश

कृषि कानून को लेकर फ्रंट फुट पर आई भाजपा, देशभर में 700 चौपाल कर गिनाएगी फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -