कृषि कानून को लेकर फ्रंट फुट पर आई भाजपा, देशभर में 700 चौपाल कर गिनाएगी फायदे
कृषि कानून को लेकर फ्रंट फुट पर आई भाजपा,  देशभर में 700 चौपाल कर गिनाएगी फायदे
Share:

नई दिल्ली: कृषि कानून के मुद्दे पर किसानों और विपक्ष के विरोध का सामना कर रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अब फ्रंटफुट पर खेलने का फैसला लिया है. भाजपा शुक्रवार से देश के विभिन्न शहरों में 700 प्रेस वार्ता और चौपाल का आयोजन करेगी. इसके माध्यम से मोदी सरकार द्वारा लाए गए कृषि कानून के फायदों को गिनाया जाएगा और इसके बारे में किसानों को जानकारी दी जाएगी. 

उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों का पंजाब-हरियाणा के किसान पुरजोर विरोध कर रहे हैं. पिछले दो सप्ताह से दिल्ली की सरहदों पर किसान जमे हुए हैं. केंद्र सरकार ने किसानों के साथ बात करने का प्रयास किया, कानूनों में कुछ संशोधन भी सुझाए किन्तु बात नहीं बन सकी. ऐसे में अब भाजपा ने पार्टी स्तर पर कृषि कानूनों के मसले को जनता के सामने पेश करने की योजना बनाई है. 

आपको बता दें कि बीते दिन ही कृषि कानून पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से एक बुकलेट जारी की गई थी, जिसमें तीनों कृषि कानूनों के फायदों के बारे में जानकारी दी गई थी. इसके अलावा कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने भी प्रेस वार्ता कर कृषि कानून के फायदे गिनाए थे और किसानों से आंदोलन समाप्त करने की अपील की थी. 

 केरल स्थानीय निकाय चुनाव का दूसरा चरण जल्द होगा शुरू, पालक्कड़ में आगे बढ़ेंगे मोर्चे

मुख्यमंत्री खांडू ने किया स्थानीय निकायों को अधिक शक्ति देने का वादा

कांग्रेस ने की मांग, तेलंगाना स्कूल के सिलेबस में हो सोनिया गांधी की जीवनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -