'बिग बॉस 14' के दूसरे प्रोमो में ये काम करते नजर आएंगे सलमान खान, सामने आई तस्वीर
'बिग बॉस 14' के दूसरे प्रोमो में ये काम करते नजर आएंगे सलमान खान, सामने आई तस्वीर
Share:

कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 14' बेहद जल्द ही टेलीविज़न पर दस्तक देने जा रहा है. कुछ वक्त पहले ही शो के मेकर्स ने 'बिग बॉस 14' का पहला प्रोमो फैंस के साथ शेयर करते हुए इस बाटी का खुलासा किया था कि इस बार बिग बॉस के घर में बहुत कुछ बदला हुआ देखने को मिलने वाला है. इसी दौरान 'बिग बॉस 14' की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें सलमान खान पोछा लगाते दिखाई दे रहे हैं. 'बिग बॉस' के प्रोमो की इस फोटो ने फैंस के बिच  में हलचल मचा दी है. इस तस्वीर में एक्टर सलमान खान ब्लैक कलर की टीशर्ट और ग्रे पायजामे में मजे से घर की सफाई करते नजर आ रहे हैं.  

एक्टर सलमान खान की ये फोटो भाईजान के एक फैन क्लब ने साझा की है. अगर खबरों की माने तो शो को 27 सितम्बर से कलर्स चैनल पर ऑन एयर होने वाला हैं. यही कारण है कि बिग बॉस के मेकर्स ने अब शो का प्रमोशन और भी तेज कर दिया है. मेकर्स जल्द ही बिग बॉस 2020 का दूसरा प्रोमो साझा करने वाले हैं.

बता दें की बिग बॉस के मेकर्स ने तो इस बार सीजन का नाम तक बदल डाला है. शो के मेकर्स ने इस सीजन को 'बिग बॉस 2020' का नाम दे दिया है. शो के पहले प्रोमो में एक्टर सलमान अपने पनवेल के फॉर्महाउस पर खेती करते दिखाई दिए थे. शो के इस प्रोमो को देखकर फैंस बेहद उत्सुक थे. इस प्रोमो में सलमान खान ने इस और इशारा किया था कि इस बार बिग बॉस के घर में भारी उलटफेर देखने को मिल सकता हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सुशांत राजपूत भर रहे थे अंकिता लोखंडे के फ्लैट की इंस्टॉलमेंट्स, अब एक्ट्रेस ने इस प्रकार दी सफाई

इस वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी थे गायब, साझा की पोस्ट

आकांक्षा पूरी मुंबई की बरसात से हुई परेशान, ट्वीट कर पीएम मोदी से की ये दरख्वास्त

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -