इस वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी थे गायब, साझा की पोस्ट
इस वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी थे गायब, साझा की पोस्ट
Share:

सब टीवी का फेमस तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढी यानी की अभिनेता गुरुचरण सिंह बीते काफी वक्त से सीरियल से गायब हैं. दरअसल, गुरुचरण के पिता काफी वक्त से बीमार चल रहे थे और अब उनके पिता की इमरजेंसी सर्जरी करवाई गई है. बृहस्तीवार को गुरुचरण ने सोशल मीडिया पर बताया हैं कि उनके पिता की सर्जरी करवाई जा रही है. ऐसे में उनके फैन्स के साथ-साथ तारक मेहता के कलाकार ने भी गुरुचरण के पिता के लिए दुआएं की हैं.

एक्टर गुरुचरण सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने पिता की एक तस्वीर साझा की है. इसके साथ ही एक्टर ने एक थैंक यू नोट में शेयर किया हैं. इस मैसेज में उन्होंने लिखा कि कैसे वे अपनी लाइफ अपने माता-पिता के कारण पा सके हैं. इसके आलावा एक्टर ने सभी से अपने पिता के जल्दी ठीक होने की दुआ मांगने के बारे में भी बोला हैं. नोट में उन्होंने लिखा- हेल्लो सभी लोगों को. आज मेरे पापा का ऑपरेशन हुआ है और ये हमें इमेरजेंसी में करवाना पड़ा हैं. वाहे गुरु जी की मेहबानी और आप सभी की दुआओं से उनकी सर्जरी कामयाब रही. मैं हॉस्पिटल में हूं और उनसे मिलने का वेट कर रहा हूं. मैं आज जो भी हूं अपने माता-पिता और वाहे गुरु जी की मेहर की वजह से हूं. पापा जी की रिकवरी के बारे में मैं आपको अपडेट देता रहूंगा. प्लीज उनको दुआओं में याद रखें. आप सभी का आभार.

बता दें एक्टर गुरुचरण सिंह की ऑन स्क्रीन वाइफ रोशन यानी अभिनेत्री जेनिफर मिस्ट्री ने कमेंट्स में गुरुचरण के पापा के लिए दुआ मांगी हैं. पोस्ट में उन्होंने लिखा- गुरु अंकल जी का ख्याल रखो. भगवान तुम्हारा साथ दे. मैं अंकल के लिए दुआ कर रही हूं.' वहीं सोनू की भूमिका निभाने वाले एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने लिखा- मैं उनके लिए दुआ करूंगी. आप बेहद सारा प्यार भेज रही हूं गुरु अंकल.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आकांक्षा पूरी मुंबई की बरसात से हुई परेशान, ट्वीट कर पीएम मोदी से की ये दरख्वास्त

अंकिता लोखंडे ने हाथ जोड़कर लोगों से की ये गुजारिश, बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी साझा की पोस्ट

'कसौटी जिंदगी के 2' के फैंस को लगेगा एक और बड़ा झटका,अब ये एक्टर शो को कह सकता हैं अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -