सुशांत राजपूत भर रहे थे अंकिता लोखंडे के फ्लैट की इंस्टॉलमेंट्स, अब एक्ट्रेस ने इस प्रकार दी सफाई
सुशांत राजपूत भर रहे थे अंकिता लोखंडे के फ्लैट की इंस्टॉलमेंट्स, अब एक्ट्रेस ने इस प्रकार दी सफाई
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर रोज नए अपडेट सामने आते रहे हैं. हाल ही में ये खबरें सामने आई थीं कि अभिनेत्री और सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे जिस घर में रहती हैं उसकी ईएमआई सुशांत भर रहे थे. अब एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का इस खबर पर रिएक्शन सामने आया है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर घर के रजिस्ट्रेशन की कॉपी और अकाउंट्स डिटेल्स साझा की हैं.

एक्ट्रेस अंकिता ने अपने निवास के रजिस्ट्रेशन की कॉपी और अकाउंट्स डिटेल्स साझा करते हुए पोस्ट में लिखा है की- यहां पर मैं सभी अटकलों को खत्म करती हूं. मैं जितना ट्रांसपेरेंट हो सकती हूं. ये है मेरे घर का रजिस्ट्रेशन और मेरे बैंक अकाउंट स्टेटमेंट (01/01/19 से 01/03/20 तक). जो ईएमआई चार्जेस मेरे अकाउंट से हर माह कट रहे हैं मैंने उन्हें हाईलाइट भी कर दिया है. इससे अधिक मेरे पास और कुछ बोलने के लिए नहीं है. #justiceforssr

आपको बता दें कि ईडी को पड़ताल में ये पता चला था कि एक्टर सुशांत मलाड में स्थित 4.5 करोड़ रुपये के एक फ्लैट के लिए ईएमआई भर रहे थे. सूत्रों ने इस संबंध  में बताया कि ये शायद वही फ्लैट है जिसमें एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे रह रही हैं. सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने भी पूछताछ के वक्त इस फ्लैट का जिक्र किया था. इस बारें में रिया ने बताया था कि सुशांत चाह कर भी अंकिता से ये फ्लैट खाली करने को नहीं कह पा रहे थे जबकि वो इसकी इंस्टॉलमेंट्स भर रहे थे. एक्टर सुशांत के खाते से हर माह इस फ्लैट की ईएमआई का पैसा डिडक्ट हो रहा था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

इस वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सोढ़ी थे गायब, साझा की पोस्ट

आकांक्षा पूरी मुंबई की बरसात से हुई परेशान, ट्वीट कर पीएम मोदी से की ये दरख्वास्त

अंकिता लोखंडे ने हाथ जोड़कर लोगों से की ये गुजारिश, बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी साझा की पोस्ट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -