आकांक्षा पूरी मुंबई की बरसात से हुई परेशान, ट्वीट कर पीएम मोदी से की ये दरख्वास्त
आकांक्षा पूरी मुंबई की बरसात से हुई परेशान, ट्वीट कर पीएम मोदी से की ये दरख्वास्त
Share:

कलर्स टीवी का लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे चुके पारस छाबड़ा और उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के बीच हुआ ड्रामा कोई नहीं भूल सकता है. आकांक्षा के साथ पारस का रिश्ता जितना गहरा रहा था, उतनी ही बुरे तरीके से ये रिश्ता टूटा भी हैं. अब दोनों अपनी लाइफ में आगे की और बढ़ चुके हैं. लेकिन दोनों की कही बातों के चर्चे अक्सर सामने आते रहते हैं. अब आकांक्षा पुरी ने पीएम नरेंद्र मोदी से एक दरख्वास्त कर दी हैं.

दरअसल मुंबई में बरसात के वजह से काफी कोहराम मचा हुआ है. इसके वजह से शहर की जनता काफी दिक्कतों को झेल रही हैं. इस दौरान आकांक्षा ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी से ये दरख्वास्त करना सही समझा हैं. आकांक्षा ने ट्वीट जार लिखा - इस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मैं पीएम नरेंद्र मोदी जी से दरख्वास्त करना चाहती हूं कि मुंबई में आने वाली बाढ़ को लेकर वो कोई स्टेप उठाएं.

आकांक्षा ने एक और ट्वीट करते हुए बोला- हर वर्ष आने वाली इस बाढ़ के कारण शहर को बड़े नुकसान उठाने पड़ सकते हैं. खासकर गरीब लोगों को इसके कारण काफी दिक्कत होती है. मुझे यकीन है कि मेरे पीएम और मेरे देश की सरकार इस रिक्वेस्ट पर विचार करेगी. जय हिंदी. जानकारी के लिए बता दें कि आकांक्षा पुरी इन दिनों शो विघ्नहर्ता गणेश में मां पार्वती की भूमिका निभा रही हैं. इस सीरियल में उनके संग एक्टर बसंत भट्ट, उजैर बसर, मलखान सिंह संग अन्य एक्टर्स भी हैं. इसी सीरियल में पारस छाबड़ा ने रावण की भूमिका निभाई थी. बिग बॉस में जाने से पहले आकांक्षा और पारस के बिच अच्छा रिश्ता हुआ करता था. लेकिन बाद में दोनों का रिश्ता समाप्त हो गया.

अंकिता लोखंडे ने हाथ जोड़कर लोगों से की ये गुजारिश, बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी साझा की पोस्ट

'कसौटी जिंदगी के 2' के फैंस को लगेगा एक और बड़ा झटका,अब ये एक्टर शो को कह सकता हैं अलविदा

बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट ने सुशांत सिंह राजपूत की बहन का दिया साथ, पोस्ट साझा कर बोले- 'अब कोई नहीं बचेगा' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -