एजाज खान ने उठाया विकास गुप्ता पर हाथ, हो सकते है घर से बाहर

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस' के हाउस में कंटेस्टेंट्स को एंट्री देने से पहले निर्माता उन्हें एक कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर साइन करवाते हैं। इस कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर तमाम कायदे-कानून को पालन करने की बात भी लिखी होती है। पेपर पर स्पष्ट लिखा होता है कि यदि कोई भी कंटेस्टेंट किसी को-कंटेस्टेंट पर हाथ उठाएगा तो उसे स्पष्ट रूप से घर से निष्कासित कर दिया जाएगा। ये बात कई कंटेस्टेंट्स को ठीक से नहीं समझ आती है तथा इस कारण हाल ही में निर्माता ने विकास गुप्ता को इस शो से बाहर का मार्ग भी दिखा दिया था। 

खैर, विकास गुप्ता की सलमान खान के इस रिएलिटी शो में एंट्री हो चुकी हैं, किन्तु लगता है कि शीघ्र ही उनके कारण एजाज खान को ये शो छोड़ना पड़ सकता है। 'बिग बॉस 14' के निर्माता ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें विकास गुप्ता तथा एजाज खान पुरानी बातों को लेकर भिड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल वर्षो पूर्व एक लड़की के चलते एजाज खान का नाम विवादों में उछला था। एजाज खान को कठिनाई में डालने वाले कोई और नहीं बल्कि विकास गुप्ता ही थे। 

इस कारण के चलते ही आज 'बिग बॉस 14' के घर में बहुत तहलका होने वाला है। सामने आए 'बिग बॉस 14 प्रोमो' को देखकर लग रहा है कि एजाज खान ने क्रोध में आकर विकास गुप्ता पर हाथ उठा दिया है। यदि वास्तव में एजाज खान ने विकास गुप्ता पर हाथ उठाया है, तो हो सकता है कि इस वीकेंड का वार पर सलमान खान उन्हें ही घर से बाहर कर दें। फिलहाल तो किसी भी निर्णय पर जाने से पहले हमें आज के एपिसोड को देखना होगा।

टीवी से लेकर बॉलीवुड की इस फिल्म तक सुर्खियां बटौर चुके है जय भानुशाली

नायरा की हुई अचानक मौत, कार्तिक का हुआ बुरा हाल

बिग बॉस में दिशा परमार की एंट्री से पहले राहुल वैद्य ने रखी बड़ी डिमांड, कहा-तुम शरारा...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -