बिग बॉस में दिशा परमार की एंट्री से पहले राहुल वैद्य ने रखी बड़ी डिमांड, कहा-तुम शरारा...
बिग बॉस में दिशा परमार की एंट्री से पहले राहुल वैद्य ने रखी बड़ी डिमांड, कहा-तुम शरारा...
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' में लोगों को यदि कोई जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद आई है तो वो एली गोनी तथा जैस्मिन भसीन की  है। दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है। इन दिनों घर में एली, जैस्मिन के साथ राहुल वैद्य की भी बहुत सही जम रही है। तीनों बहुत बातें करते दिखाई देते हैं। शो में जैस्मिन की ड्रेस अंकिता पटेल डिजाइन करती हैं। जैस्मिन प्रत्येक ड्रेस में सुन्दर लगती हैं। हाल ही के एक एपिसोड में जैस्मिन में शरारा सूट पहना। 

वही लगता है कि राहुल वैद्य जैस्मिन के शरारा सूट लुक से बहुत इंप्रेस हो गए हैं। जब जैस्मिन ने सूट पहना तो राहुल ने जैस्मिन से कहा कि तुमने ये क्या पहना है? इस पर जैस्मिन ने बोला कि इस सूट को शरारा बोला जाता है। इसके पश्चात् राहुल वैद्य ने घर के कैमरे पर कहा कि वो अपने लेडी लव दिशा परमार को शरारा सूट में देखना चाहते हैं। साथ-साथ राहुल ने दिशा से कहा कि वो ऐसे 100-200 सूट सिला लें। साथ ही प्रशंसकों ने राहुल की अंगुली में एक अंगूठी भी नोटिस की जो राहुल पहले नहीं पहनते थे।

वही प्रशंसकों को लगता है कि जब राहुल कुछ दिन पूर्व शो से बाहर चले गए थे तो हो सकता है दिशा ने उन्हें कोई प्रोमिस रिंग दी हो। ध्यान रहे, दिशा परमार बहुत गॉरजस अभिनेत्री हैं। शो में राहुल कई बार उनके बारे में चर्चा करते रहते हैं। राहुल दिशा के डॉगी 'मजनू' को भी बहुत पसंद करते हैं। राहुल के माता-पिता बहुत खुश हैं कि राहुल ने दिशा के बारे में अपनी फीलिंग्स सबके सामने साझा की हैं। 

राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में मचाया उत्पात, ख़ुशी से झूमि काम्या पंजाबी

'बिदाई' सिस्टर्स संध्या और रागिनी की 10 साल बाद हुई अनोखी मुलाक़ात, देंखे फोटोज

बिहार के सभी संवेदनशील जगहों पर जल्द लगेंगे CCTV कैमरे, सीएम नितीश का आदेश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -