नायरा की हुई अचानक मौत, कार्तिक का हुआ बुरा हाल
नायरा की हुई अचानक मौत, कार्तिक का हुआ बुरा हाल
Share:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' बहुत लम्बे वक़्त से टीआरपी लिस्ट में अपनी स्थान नहीं बना पा रहा है। ऐसे में निर्माता ने इस सीरियल की कहानी में शॉकिंग ट्विस्ट लाने का निर्णय लिया है। निर्माता ने शिवांगी जोशी तथा मोहसिन खान स्टारर सीरियल का नया प्रोमो रिलीज किया है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है प्रोमो' के अनुसार, आगामी एपिसोड में लीडिंग लेडी नायरा की मौत होने वाली हैं। प्रोमो में कार्तिक नायरा की अस्थियों को गंगा में विसर्जित करता हुआ दिखाई दे रहा है। साथ-साथ नायरा की बातों को याद करके वो भावुक होकर टूटता हुआ भी नजर आ रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

प्रोमो में कार्तिक बोल रहा है, 'तुमने सारी चीजें सिखाई नायरा किन्तु ये नहीं सिखाया कि तुम्हारे बिना अकेले कैसे रहना है?' इस प्रोमो को देखने के पश्चात् यकीनन 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के ऑडियंस आगामी एपिसोड को देखने के लिए उत्सुक हो जाएंगे। हर कोई यही जानना चाहेगा कि आखिर अचानक से नायरा को क्या होगा?

सीरियल के करेंट ट्रैक के अनुसार, कार्तिक तथा नायरा हाल ही में मुंबई से वापस अपने घर आए है। दादी की बिगड़ी हुई सेहत की खबर सुनकर नायरा तथा कार्तिक अपने बच्चों के साथ घर वापस लौटे हैं। ऐसे में अचानक से नायरा को क्या होगा? ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा। 

बिग बॉस में दिशा परमार की एंट्री से पहले राहुल वैद्य ने रखी बड़ी डिमांड, कहा-तुम शरारा...

राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में मचाया उत्पात, ख़ुशी से झूमि काम्या पंजाबी

'बिदाई' सिस्टर्स संध्या और रागिनी की 10 साल बाद हुई अनोखी मुलाक़ात, देंखे फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -