टीवी से लेकर बॉलीवुड की इस फिल्म तक सुर्खियां बटौर चुके है जय भानुशाली
टीवी से लेकर बॉलीवुड की इस फिल्म तक सुर्खियां बटौर चुके है जय भानुशाली
Share:

आज यानी 25 दिसंबर को जय भानुशाली अपना जन्मदिन मना रहे है. इस अवसर पर उनके जीवन से जुड़ी अहम जानकारी देने वाले है. जय भानुशाली भारतीय अभिनेता और टीवी होस्ट भी हैं. जय भानुशाली का जन्म 25 दिसंबर 1984 में हुआ था. जय भानुशाली की शादी टीवी अदाकार माहि विज से हुई है.  

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भानुशाली ने अपने करियर की शुरुआत धूम मचाओ धूम से की थी लेकिन उन्हें छोटे पर्दे पर पहचान एकता कपूर के टीवी शो क़यामत से की थी. इस शो में वह नीव शेरगिल की भूमिका में नजर आये थे। इस शो मव उनके किरदार के लिए फ्रेश फेस मेल, और बेस्ट एक्टर जैसे अवार्डो से सम्मानित किया गया. बता दे कि साल 2009 में जय भानुशाली डांस बेस्ड रियलिटी शो में बतौर प्रस्तोता नजर आएं.  उनकी बेहतरीन एंकरिंग स्किल्स के चलते उन्हें बोरोप्लस गोल्ड अवार्ड के तहत बेस्ट एंकर के अवार्ड से भी नवाजा गया. इसके साथ ही जय भानुशाली आपनी बलिए माही विज के साथ नाच बलिए में बतौर प्रतिभागी नजर आ चुकें हैं,  साथ ही यह जोड़ी उस सीजन की विजेता भी बनी थी.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि जय भानुशाली ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत वर्ष 2014 में फिल्म हेट स्टोरी से की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट सुरवीन चावला नजर आई थी. हालंकि फिल्म कुछ खास नहीं रही. इसके बाद जय फिल्म एक लीला पहेली में नजर आएं.  इस फिल्म में उनके अपोजिट सनी लियॉन नजर आई थी. इस फिल्म की पटकथा पुनर्जन्म आधारित थी। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी. 

ट्रोल्स से परेशान होकर शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने उठाया ये बड़ा कदम

कॉमेडी के चैम्पियन राजू श्रीवास्तव को जन्मदिन की ढेरों बधाईयां

बॉलीवुड ही नहीं बल्कि राजनीति में भी अपनी छाप छोड़ चुकी है नगमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -