बिग बॉस 14 से बाहर आते ही चमकी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, मिली बॉलीवुड की 3 फ़िल्में
बिग बॉस 14 से बाहर आते ही चमकी इस कंटेस्टेंट की किस्मत, मिली बॉलीवुड की 3 फ़िल्में
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14 समाप्त होने के पश्चात् भी प्रतियोगियों के सितारे बुलंदी पर चल रहे हैं। बिग बॉस 14 को समाप्त हुए 2 सप्ताह का वक़्त गुजर चुका है। इसके पश्चात् भी ये स्टार्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। वही बात यदि निक्की तम्बोली की की जाए तो उनके पास भी काम की कोई कमी नहीं है। निक्की तम्बोली के प्रशंसक उनपर अब भी प्यार बरसा रहे हैं। वहीं निक्की तम्बोली अपने कार्य में बिजी हो चुकी हैं।

निक्की तम्बोली को निरंतर एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट प्राप्त हो रहे हैं। इसी बीच हमें निक्की तम्बोली से संबंधित एक ऐसी सुचना के बारे में पता चला है जिसे जानकर प्रशंसक खुशी के मारे झूम उठेंगे। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, ओटीटी एवं फिल्मों में निक्की तम्बोली की मांग बढ़ चुकी है। निक्की तम्बोली को निरंतर बॉलीवुड फिल्मों में काम करने का ऑफर प्राप्त हो रहा है। प्राप्त हो रही खबर के मुताबिक, निक्की तम्बोली को तीन बॉलीवुड मूवीज में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ है।

जी हां, सही सुना आपने...। दरअसल पिछले दो सप्ताहों में 3 प्रोड्यूसर निक्की तम्बोली से भेंट कर चुके है। ये प्रोड्यूसर्स बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। निक्की तम्बोली की मूवी की स्टारकास्ट भी करीब करीब तैयार है। इसके अतिरिक्त निक्की तम्बोली की टीम कुछ ओटीटी प्रोजेक्ट पर भी चर्चा कर रही है। इतना ही नहीं निक्की तम्बोली शीघ्र ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई दे सकती हैं। हालांकि अब तक भी इस सुचना को लेकर किसी प्रकार का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है।

दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं रणविजय सिंह, खुद किया खुलासा

राहुल ने दिशा के लिए बनाया कारमेलाइज्ड ऐग फ्राई, अली गोनी ने था सिखाया

इस क्राइम शो को होस्ट करेंगे भोजपुरी सितारे, सपना चौधरी भी हैं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -