इस क्राइम शो को होस्ट करेंगे भोजपुरी सितारे, सपना चौधरी भी हैं शामिल

Mar 05 2021 01:26 PM
इस क्राइम शो को होस्ट करेंगे भोजपुरी सितारे, सपना चौधरी भी हैं शामिल

टीवी पर कई शोज आते हैं जो क्राइम की कहानी को दिखाते हैं। ऐसे ही अब एक नया शो आने वाला है जिसे होस्ट करने वाली हैं अपने लटकों-झटकों से सभी को हिला देने वाली सपना चौधरी। जी हाँ, सपना चौधरी को आप जल्द ही एंड टीवी के नए शो में देखने वाले हैं। बीते दिनों ही चैनल ने अपने आने वाले क्राइम थ्रिलर शो मौका-ए-वारदात की घोषणा की है। इस शो में सपना के साथ भोजपुरी जगत के मशहूर एक्टर रवि किशन और मनोज तिवारी भी नजर आने वाले हैं। आप देख सकते हैं एंड टीवी ने शो के प्रोमो वीडियो को भी इंटरनेट पर रिलीज किया है और ये सस्पेंस से भरा हुआ नजर आ रहा है।

आप सभी को बता दें कि 'मौका-ए-वारदात' का प्रीमियर एंड टीवी पर 9 मार्च 2021 को शाम 7 बजे रिलीज होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार किया जाएगा। मिली जानकारी के तहत 'मौका-ए-वारदात' रहस्यमयी अपराधों के ऐसे मामलों को सामने लेकर आएगा, जो सभी को हैरान कर जाएंगे। यह शो लोगों को इस बात पर विश्वास करने के लिए मजबूर कर देगा कि वास्तविकता कल्पना से पूरी तरह से अलग होती है। आप इस शो में मनोज तिवारी, रवि किशन और सपना चौधरी को देखेंगे जो शो की बेहतरीन कहानी को बताएंगे।

इस शो के बारे में बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा, "मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। अपराध एक डरावना और अक्सर जिंदगी में हलचल मचाने वाला हिस्सा होता है। जब भी कोई अपराध होता है, तो हर कोई चैंक जाता है और सबको इतना उत्सुक कर देता है कि वह यह पता लगाना चाहता है कि क्या हुआ, क्यों हुआ और इसके पीछे कौन है। हालांकि मौका-ए-वारदात इससे एक कदम आगे है और वह कुछ ऐसे रहस्यमयी अपराधों को उजागर करने जा रहा है।"

वीडियो कॉल के जरिये शादी में शामिल हुए सलमान, तमन्ना भाटिया भी आईं नजर

सुशांत केस: 1200 पन्नों में गुनाहों का जिक्र, रिया समेत 33 लोग आरोपी, NCB ने दाखिल की चार्जशीट

राहुल का केंद्र पर वार- 'टैक्स कमाने के लिए जनता को महंगाई के दलदल में धकेल रही मोदी सरकार'