राहुल ने दिशा के लिए बनाया कारमेलाइज्ड ऐग फ्राई, अली गोनी ने था सिखाया
राहुल ने दिशा के लिए बनाया कारमेलाइज्ड ऐग फ्राई, अली गोनी ने था सिखाया
Share:

बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट रहे सिंगर राहुल वैद्य इन दिनों अपनी प्रेमिका के लिए सब कुछ कर रहे हैं। जी दरअसल हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राहुल अपनी लेडी लव दिशा परमार के लिए एक स्पेशल डिश बनाते नजर आए है। आप देख सकते हैं उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने ये स्पेशल डिश अली गोनी से सीखी है। जी दरअसल राहुल ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं राहुल किचन में खड़े हैं और डिश बनाते हुए इसके बारें बता रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Vaidya (@rahulvaidyarkv)

इस वीडियो में राहुल कह रहे हैं कि ''आज मैं जो डिश बना रहा हूं उसे मेरे दोस्त अली गोनी ने सिखाई है। इस स्पेशल डिश का नाम है कारमेलाइज्ड ऐग फ्राई।'' आप देख सकते है वीडियो में राहुल ये भी कहते हैं कि बिग बॉस के घर में उन्होंने बहुत कुछ सिखा है। वैसे आपको याद हो तो शो के दौरान राखी सावंत ने भी उन्हें एक डिश बनाना सिखाया था। इसी के साथ उन्हें जैस्मिन भसीन ने आटा गूंथना सिखाया था। वैसे राहुल आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। सामने आने वाली खबरों को माना जाए तो राहुल जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार से शादी करेंगे।

जी दरअसल राहुल ने बिग बॉस के घर में दिशा परमार से अपने प्यार का इजहार किया था। उसी के बाद से यह खबरें जोरों पर थीं कि दोनों जल्द शादी करेंगे। वैसे एक वेबसाइट की रिपोर्ट्स को देखा जाए तो राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा के साथ आने वाले तीन-चार महीनों में शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शादी की डेट फाइनल करने को लेकर उनकी फैमली में चर्चा हो रही है।

प्लेबैक सिंगर होने के साथ- साथ म्यूजिक कंपोजर भी है अंकित तिवारी

विप्रो ने USD1.5 बिलियन सौदे में यूके फर्म CAPCO का किया अधिग्रहण

पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस ने रिटेल लेंडिंग के लिए यस बैंक के साथ शुरू किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -