निक्की तंबोली ने किया ऐसा काम की झलके राहुल के आंसू, सभी घरवाले हुए खिलाफ
निक्की तंबोली ने किया ऐसा काम की झलके राहुल के आंसू, सभी घरवाले हुए खिलाफ
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 को आरम्भ हुए आज ठीक एक माह बीत चुका है। घर से अब तक चार कंटेस्टेंट सारा गुरपाल, शहज़ाद देओल, निशांत मलकानी तथा कविता कौशिक (वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट) बाहर हो चुके हैं। एक माह में घर में दो ग्रुप बनते हुए नजर आए हैं, एक ग्रुप है राहुल, जान, निक्की, पवित्रा तथा एजाज़ का। दूसरा ग्रुप है रुबानी, जैस्मिन तथा अभिनव का। नैना तथा शार्दुल ने हाल में घर में एट्री ली है, इसलिए अभी वो किसी एक ग्रुप में विशेष दिखाई नहीं देते हैं।

पिछले कुछ दिनों में राहुल तथा निक्की के मध्य एक अच्छी मित्रता होते हुए देखी गई है। कुछ दिन पूर्व जब राहुल तथा जैस्मिन के बीच विवाद हुआ था तब निक्की ने राहुल का काफी सपोर्ट किया था जिसके लिए राहुल ने उन्हें धन्यवाद भी कहा था। किन्तु ये दोनों मित्र आज एक दूसरे के विरुद्ध होने वाले हैं। निक्की तंबोली आज कुछ ऐसा करेंगी जिसके कारण न केवल राहुल, बल्कि सभी घरवाले उनकी आलोचना करेंगे। कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का प्रोमो साझा किया है जिसमें नॉमिनेशन का फेस ऑफ होता हुआ नजर आ रहा है। प्रोमो में रुबानी तथा अभिनव, राहुल और निक्की, नैना तथा शार्दुल एक दूसरे के आमने सामने बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में हालांकि पूरा टास्क तो नहीं दिखाया गया कि क्या है किन्तु एक झलक दिखाई जिसमें राहुल तथा निक्की झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

निक्की राहुल से बोल रही हैं कि वो अधिक एंटरटेनिंग नहीं हैं, थोड़े स्लो हैं इसलिए उन्हें लगता है कि वो इस हाउस में रहने के लायक नहीं हैं। वहीं राहुल भी निक्की के लिए कुछ बोल रहे हैं तभी निक्की हाथ से कुछ उठाकर अपने पजामे में डाल लेती हैं जिसके पश्चात् राहुल उनसे बोलते हैं कि ‘तू अब गंद मचा रही है’, जिसपर निक्की बोलती हैं कि हां मैं ऐसा ही करूंगी। इसके बात बाकी के मेंबर्स निक्की की अलोचना करते नजर आ रहे हैं।

क्या शो में फिर होगी कविता-निशांत की एंट्री?

श्वेता के घर के बाहर लाइव आए पति अभिनव, लगाया ये संगीन आरोप

एजाज खान ने निक्की तम्बोली से करवाया ये काम, काम्या पंजाबी और गौहर खान ने लगाई जबरदस्त क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -