श्वेता के घर के बाहर लाइव आए पति अभिनव, लगाया ये संगीन आरोप
श्वेता के घर के बाहर लाइव आए पति अभिनव, लगाया ये संगीन आरोप
Share:

मेरे डेड की दुल्हन अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों हस्बैंड अभिनव कोहली से विवाद के चलते सुर्खियों में हैं। अभिनव का आरोप है कि श्वेता उन्हें बेटे से अलग करवाना रही हैं जिसके चलते वो दोनों को मिलने नहीं दे रहीं है। अभिनव द्वारा कई संगीन दोष लगाए जाने के पश्चात् श्वेता ने सोमवार को बेटे रेयांश की भेंट अभिनव से करवाई थी। जब अभिनव फिर से मिलने पहुंचे तो अभिनेत्री ने दरवाजा ओपन नहीं किया, ये दिखाने के लिए अभिनव ने उनके हाउस के बाहर लाइव आकर बताया कि कैसे श्वेता उन्हें टॉर्चर कर रही हैं।

वैह सोमवार को अभिनव कोहली ने मीडिया से चर्चा में बताया कि श्वेता ने उनकी भेंट बेटे से करवाई है, जिसके पश्चात् अभिनव शाम को फिर से रेयांश के लिए श्वेता के हाउस पहुंचे थे। किन्तु इस बार श्वेता ने उन्हें दोबारा इग्नोर कर दिया। क्रोध में आकर अभिनव ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर आपबीती दिखाई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अभिनव के निरंतर गेट खटखटाने तथा आवाज देने के बाद भी ना ही किसी ने गेट खोला तथा ना ही किसी ने कोई प्रतिक्रिया दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

वीडियो साझा करते हुए अभिनव ने इसे टॉर्चर बताया है। वीडियो में अभिनव बोल रहे हैं, 'दरवाजा खोलो मुझे प्यारो (रेयांश) से मिलने दो। क्यों कर रहे हो ऐसा'। आगे अभिनेता ने ऑडियंस से कहा, 'ये हो रहा है, आप एक आदमी को इतना परेशान कर दो, इतना थका दो कि वो हेल्पलेस होकर गलत कार्य कर बैठे। थोड़े समय पूर्व ही मिलवाया तथा अब दोबारा ऐसा कर रहे हैं'। आगे बेटे की फिक्र करते हुए अभिनव ने कहा, 'बच्चे के साथ क्या हो रहा होगा। सोचिए, आज ही बच्चे से मिला हूं, इतना सहमा हुआ, इतना डरा हुआ। ये क्या कर रहे हैं उसके दिमाग के साथ। श्वेता को क्यों समझ नहीं आ रहा है। पता नहीं उसे इससे क्या प्राप्त होगा। सब लोग घर पर भीतर हैं किन्तु भीतर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आ रही है। श्वेता यदि बाहर गई होगी तो बच्चे को किसी कमरे में बंद किया होगा। 

VIDEO: अर्चना से रोते हुए बोली भारती- 'ऐसे काम मत करवाया करो'

बंद हो रहा है आपका यह फेवरेट शो, नाम सुनकर लगेगा झटका

हिंदी-पंजाबी नहीं बल्कि बंगाली भाषा समझती है कपिल की बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -