क्या शो में फिर होगी कविता-निशांत की एंट्री?
क्या शो में फिर होगी कविता-निशांत की एंट्री?
Share:

सोमवार के एपिसोड में चर्चित शो बिग बॉस में जबरदस्त सीन पलटा। डबल एविक्शन में निशांत सिंह मलकानी तथा कविता कौशिक शो से एलिमिनेट हुए। निशांत को मेंबर्स ने वोट आउट किया तथा कविता को पब्लिक ने। कविता के एविक्शन से प्रशंसा ही नहीं स्टार्स भी हैरान हुए हैं। कविता को शो का भाग बने 1 सप्ताह ही हुआ था। किन्तु अब शो में नया ट्विस्ट आ सकता है।

बिग बॉस फैनक्लब पर मिल रही जानकारी के अनुसार, निशांत सिंह तथा कविता कौशिक को निर्माता ने सीक्रेट रूम में रखा हुआ है। दोनों 4 नवंबर को बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे। हालांकि इस खबर में कितनी स्पष्टता है ये तो अभी पता नहीं। किन्तु कविता के फिर से शो का भाग बनने पर भरोसा किया जा सकता है। टेलीविज़न की चंद्रमुखी चौटाला जबरदस्त पर्सनैलिटी हैं। कविता का शो में होना इसकी टीआरपी को लाभ पहुंचा सकता है।

कविता का शो से इतनी शीघ्र बाहर होना प्रशंसकों को शॉक्ड कर रहा है। इससे पूर्व में भी कई बार निर्माताओं ने शो में ट्विस्ट लाने के लिए स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स को शो से बाहर निकालकर सीक्रेट रूम में रखा है। अब देखना होगा बिग बॉस में कविता तथा निशांत के सफर पर लगा ब्रेक फिर से गति पकड़ता है अथवा उनकी जर्नी यही पर हमेशा हमेशा के लिए समाप्त हो जाती है। वैसे कविता को उम्मीद नहीं थी कि इतनी शीघ्र वे शो से बाहर निकल जाएंगी। शो में जब कविता ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी, तो उनके दंबग अंदाज की सोशल मीडिया पर सभी ने प्रशंसा की थी।

श्वेता के घर के बाहर लाइव आए पति अभिनव, लगाया ये संगीन आरोप

एजाज खान ने निक्की तम्बोली से करवाया ये काम, काम्या पंजाबी और गौहर खान ने लगाई जबरदस्त क्लास

VIDEO: अर्चना से रोते हुए बोली भारती- 'ऐसे काम मत करवाया करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -