एजाज खान ने निक्की तम्बोली से करवाया ये काम, काम्या पंजाबी और गौहर खान ने लगाई जबरदस्त क्लास

लोकप्रिय शो बिग बॉस के प्रत्येक सीजन नए नए विवादों को लेकर आता है। इस बार सबसे अधिक विवाद खड़े कर रहे हैं कंटेस्टेंट एजाज खान। कविता कौशिक के साथ जंग के बाद अब एजाज एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं। दरअसल, इस वक़्त एजाज घर के कप्तान हैं तो लाजमी है वो इस पावर का पूरा लाभ उठा रहे हैं। साथ ही अपनी मनमानी करने का एक भी अवसर अपने हाथ से जाने नहीं दे रहे हैं। ऐसे में पिछले एपिसोड में एजाज खान अपनी फ्रेंड निक्की तम्बोली से अपने अंडरगारमेंट्स धुलवाते दिखाई आए।

इसकी वजह से एजाज खान की बहुत आलोचना हो रही है। सिर्फ इतना ही नहीं इस दौरान एजाज खान, निक्की तम्बोली पर खूब दादागिरी दिखाते नजर आए। एजाज खान का ये ढंग देखकर घर के शेष मेंबर बहुत चौंक गए। वहीं पवित्रा पुनिया भी एजाज खान के इस निर्णय को गलत करार दिया। घरवालो के साथ-साथ प्रशंसकों को भी एजाज खान का ये ढंग कुछ विशेष पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में यूजर्स सोशल मीडिया पर एजाज खान को खरीखोटी सुना रहे हैं। साथ-साथ काम्या पंजाबी तथा गौहर खान ने भी सोशल मीडिया पर एजाज खान की खूब क्लास लगाई है।

इस बारे में बात करते हुए काम्या पंजाबी ने लिखा, 'क्या।।। घर के कप्तान ने एक लड़की से अपने अंडरगारमेंट्स धुलवाए हैं? क्या मैंने ठीक सुना है? ये बात जानकर मैं बेहद शॉक्ड हूं।' अपने दूसरे ट्वीट में काम्या पंजाबी ने लिखा, 'कविता कौशिक तुम्हारा क्रोध बिल्कुल जायज है। पावर प्राप्त होते ही ये आदमी पागल हो गया है। अब मुझे समझ आ रहा है कि क्यों तुम इस अपना मित्र मानने से मना कर रही हो।

VIDEO: अर्चना से रोते हुए बोली भारती- 'ऐसे काम मत करवाया करो'

बंद हो रहा है आपका यह फेवरेट शो, नाम सुनकर लगेगा झटका

हिंदी-पंजाबी नहीं बल्कि बंगाली भाषा समझती है कपिल की बेटी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -