प्लाज्मा डोनेट करेंगी बिग बॉस 14 की सेकेंड रनरअप निक्की तंबोली
प्लाज्मा डोनेट करेंगी बिग बॉस 14 की सेकेंड रनरअप निक्की तंबोली
Share:

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं और शो की सेकेंड रनरअप रहीं निक्की तंबोली ने हाल ही में एक खबर साझा की है। उनकी यह खबर फैंस को खुश कर रही है। जी दरअसल हाल ही में निक्की तंबोली ने लाइव आकर फैंस को यह जानकारी दी है कि वह सरकारी अस्पताल में कोरोना और जरूरतमंद मरीजों के लिए प्लाज्मा डोनेट वाली हैं। केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपने फैंस से भी ऐसा करने की अपील की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

लाइव आकर निक्की तंबोली ने कहा, 'मेरा ब्लड ग्रुप ओ पॉजिटिव है और मैं कोरोना मरीजों के लिए प्लाजमा डोनेट करूंगी, साथ ही उन लोगों से भी प्लाजमा डोनेट करने की अपील करती हूं जो कोरोना से जंग जीत चुके हैं।' इसके अलावा निक्की ने यह भी बताया है कि 'इस वक्त वह बहुत परेशान हैं क्योंकि उनका खुद का भाई कोरोना से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती है।' आप सभी जानते ही होंगे कि बीते 19 मार्च को खुद निक्की तंबोली कोरोना का शिकार हो चुकी हैं। कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था और डॉक्टरों के निर्देशों का पालन कर रही थीं। वहीँ कुछ ही दिनों बाद वह ठीक हो गईं।

अब तक कई बड़े-बड़े सितारे कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके है। ऐसे में अब सभी प्लाज्मा डोनेट करने के लिए निकले है। आपको बता दें कि निक्की तंबोली से पहले एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी हाल ही में प्लाजमा डोनेट करने की बात कही है। उनके अलावा साउथ सुपरस्टार महेश बाबू ने साइबराबाद पुलिस के कैंपेन से जुड़कर कोरोना संक्रमितो की मदद करने की शपथ ली है। वहीँ गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी प्लाज्मा डोनेट कर चुके है।

कोरोना काल में क्या है सोने-चांदी का हाल ? यहाँ जानिए आज के भाव

IPL 2021: RCB को बड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट के लिए टीम से बाहर हुए दो दिग्गज खिलाड़ी

दिल्ली वालों के लिए राहत भरी खबर, आज 70 टन गैस लेकर पहुंचेगी ऑक्सीजन एक्सप्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -