IPL 2021: RCB को बड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट के लिए टीम से बाहर हुए दो दिग्गज खिलाड़ी

Apr 26 2021 11:43 AM
IPL 2021: RCB को बड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट के लिए टीम से बाहर हुए दो दिग्गज खिलाड़ी

नई दिल्ली: IPL 2021 के इस सीजन में एक और बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन (Kane Richardson) और स्पिनर एडम जैम्पा (Adam Zampa) ने व्यक्तिगत कारणों से स्वदेश वापस लौटने का फैसला किया है। दोनों ही खिलाड़ी बैंगलोर टीम का अहम हिस्सा थे, मगर अब आगामी IPL में वह मैदान पर नहीं दिखेंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाज एंड्रू टाई ने भी व्यक्तिगत कारणों से ऑस्ट्रेलिया लौटने का फैसला लिया था। एडम जैम्पा ने इस IPL में अभी तक एक भी मैच नहीं खेला, तो केन रिचर्डसन ने केवल एक ही मैच खेला था। RCB ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए इस बारे की जानकारी दी है। बैंगलोर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आधिकारिक सूचना के तहत एडम जैम्पा और केन रिचर्डसन ने ऑस्ट्रेलिया वापस जाने का निर्णय लिया है। 

ट्वीट में बताया गया है कि दोनों खिलाड़ियों ने निजी कारणों के कारण यह फैसला लिया और आगामी आईपीएल में वह मौजूद नहीं रहेंगे। RCB के मैनजमेंट ने उनके फैसले का सम्मान  किया है और उन्हें हर तरह की सहायता करने का फैसला लिया है। इससे पहले लियम लिविंगस्टोन (बायोबबल में लगातार रहने के कारण), एंड्रू टाई (निजी कारण) और देर रात दिल्ली के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कोरोना के कारण IPL से नाम वापस ले लिया है।

फैंस के लिए बड़ी खबर: कब, कहा और किस तरह से देख सकते है अपनी फेवरेट टीम का मैच

तीरंदाजी विश्व कप: अतनु दास और दीपिका कुमारी भारत के लिए करेंगे प्रदर्शन

जब बेटे की वजह से सचिन तेंदुलकर को अमिताभ बच्चन के सामने होना पड़ा था शर्मिंदा, हुई थी हालत ख़राब