चर्चा का विषय बनी निक्की तंबोली की आवाज, यूजर्स ने कहा- कानों से खून निकल रहे है
चर्चा का विषय बनी निक्की तंबोली की आवाज, यूजर्स ने कहा- कानों से खून निकल रहे है
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 का आगाज हो चुका है। पिछले शुक्रवार को सलमान खान ने ऑडियंस को शो के कंटेस्टेंट्स से रुबरु कराया। शो के सभी कंटेस्टेंट्स में सबसे अधिक चर्चा हो रही है दक्षिण भारतीय सिनेमा की बोल्ड अभिनेत्री निक्की तंबोली की। निक्की तंबोली तमिल, तेलुगू फिल्मों का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने स्टेज पर कदम रखते ही तहलका मचा दिया। पहले तंबोली के प्रोमो ने धूम मचाई एवं फिर अभिनेत्री ने स्टेज पर सलमान खान के साथ खूब फ्लर्ट किया। अब बिग बॉस के ऑडियंस ने भी सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करना आरम्भ कर दिया है।

वही सोशल मीडिया पर निक्की तंबोली खासी चर्चा में बनी हुई हैं। जिसका कारण बनी है उनकी आवाज। उपभोक्ता अभिनेत्री की आवाज को लेकर उन पर कमेंट कर रहे हैं। बिग बॉस के ऑडियंस कमेंट्स के माध्यम से निक्की की आवाज को इरिटेटिंग बता रहे हैं। एक उपभोक्ता ने अभिनेत्री की आवाज पर कमेंट करते हुए लिखा- 'निक्की तंबोली की आवाज सुनकर मेरे कानों से खून बहने लगा।'

वही एक यूजर लिखती है- 'आज मुझको माहिरा की आवाज अधिक अच्छी लग रही है। निक्की तंबोली से अच्छी उसकी आवाज थी। क्यों हर वर्ष हम पर ये जुल्म करते हैं। बार-बार म्यूट करना पड़ता है।' वहीं एक अन्य उपभोक्ता लिखती है- 'ये तो सारा और राखी सावंत का मिक्सचर है।' आपको बता दें, निक्की तंबोली ने बिग-बॉस 14 में एंट्री के साथ ही लड़कों को संभलकर रहने की हिदायत दे दी है। यही नहीं, शो में उन्होंने नखरे दिखाना भी आरम्भ कर दिया है। अभिनेत्री की शो में एंट्री के साथ ही एजाज खान से ठन गई है। निक्की तम्बोली ने एंट्री से पूर्व ही कह दिया था कि वो लड़कों के दिलों से खेलने वाली हैं। वही उनकी एंट्री से भरी तहलका मच गया है।

बिग बॉस 14 में दूसरी कंटेस्टेंट निक्की तंबोली की हुई धमाकेदार एंट्री, लड़को को लेकर कही ये बात

बिग बॉस 14 में होगा बहुत कुछ मजेदार, इन लोगों के कब्जे में रहेगी सारी चीजें

निशांत मलकानी को नहीं पसंद है सिद्धार्थ शुक्ला का एग्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -