बिग बॉस 14 में होगा बहुत कुछ मजेदार, इन लोगों के कब्जे में रहेगी सारी चीजें
बिग बॉस 14 में होगा बहुत कुछ मजेदार, इन लोगों के कब्जे में रहेगी सारी चीजें
Share:

टेलीविज़न जगत के सबसे लोकप्रिय शो बिग बॉस के 14वें सीजन की बेहतरीन शुरुआत हो चुकी है। हर बार की भांति ही इस बार भी शो के आरम्भ में ही पता चल चुका है कि कंटेस्टेंट के लिए इस घर में सर्वाइव करना इतना सरल नहीं होगा। वो भी जब घर में कुछ पुराने विजेता तथा कंटेस्टेंट उपस्थित हों। COVID-19 संकट में आए सलमान खान के शो में इस बार घर के बंटवारे का तड़का लगाया गया है। जिसके अनुसार शो के नए खिलाड़ियों को सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान तथा गौहर खान के आगे स्वयं को 14 दिनों के भीतर सिद्ध करना होगा।

दरअसल, इस बार शो में बिग बॉस के घर को तीन भागों में बांट दिया गया है, जिसके अनुसार किसी के नियंत्रण में घर का किचन रहेगा तो किसी के कंट्रोल में बेडरूम। मतलब घर के किसी भी एरिया में कंटेस्टेंट अपनी खुशी से कुछ नहीं कर सकेंगे। उन्हें, पहले शो के पुराने खिलाड़ियों को प्रसन्न करना होगा। नहीं तो उनके लिए ये 14 दिन बहुत परेशानी भरे सिद्ध हो सकते हैं।

आपको बता दें बिग बॉस 14 में बेडरूम का कंट्रोल सिद्धार्थ शुक्ला के पास रहेगा। वहीं कंटेस्टेंट के व्यक्तिगत सामान पर हिना खान अपना कब्जा जमाएंगी। वहीं गौहर खान किचन पर अपना नियंत्रण जमाकर रखेंगी। इसका अर्थ, घर के किसी मेंबर को यदि चैन से सोना है तो उसे सिद्धार्थ शुक्ला को प्रसन्न करना होगा। वहीं यदि किसी को पेट-भर खाना है तो उसे गौहर खान को इंप्रेस करना पड़ेगा। यही नहीं घर के मेंबर्स को अपने ही सामान के उपयोग के लिए उन्हें हिना खान को इंप्रेस करना होगा। इसके साथ ही इस बार शो काफी मजेदार होगा।

इस बार रोडीज के तर्ज पर खेला जाएगा बिग बॉस, जानिए क्या होगा खास

कसौटी के बाद अब हर्षद चोपड़ा के साथ नजर आएगी 'प्रेरणा'

'गोपी बहू' का दिखा अलग अंदाज, हैरान हुए फैंस ने पूछ डाला ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -