बिग बॉस 14 में दूसरी कंटेस्टेंट निक्की तंबोली की हुई धमाकेदार एंट्री, लड़को को लेकर कही ये बात
बिग बॉस 14 में दूसरी कंटेस्टेंट निक्की तंबोली की हुई धमाकेदार एंट्री, लड़को को लेकर कही ये बात
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 का ग्रैंड प्रीमियर कलर्स चैनल पर आरम्भ हो गया है। सलमान खान ही बिग बॉस के 14वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। वहीं एजाज खान के पश्चात् अभिनेत्री और मॉडल निक्की तंबोली ने शो में एंट्री ले ली है। तंबोली मूल रूप से साउथ इंडियन मूवीज में काम करती हैं। वह तमिल तथा तेलुगू फिल्‍मों का जाना माना नाम है। वह तमिल मूवी 'कंचना 3' के लिए बहुत सुर्खियां बटोरी थी। वह औरंगाबाद (महाराष्‍ट्र) की रहने वाली हैं तथा फिलहाल मुंबई में रहती हैं।

वही कंचना गर्ल के नाम से लोकप्रिय निक्की ने शो में कहा, "एक्ससिटेमेंट के मारे दिल जोरो से धड़क रहा है। मुझे अभी से सन्देश आने आरम्भ हो गए हैं। बिग बॉस के घर में मुझे देखने के लिए मेरे प्रशंसक बेहद अधिक उत्सुक हैं। बिग बॉस के घर में जाने का डर भी है और नर्वस भी हूं। परन्तु काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हूं क्योंकि सलमान सर से मिलने का अवसर मिलेगा।"

साथ ही 24 वर्षीय निक्की ने कहा, ''मैं साउथ इंडियन अभिनेत्री हूं। मेरे अधिकतर दोस्त लड़के हैं इसलिए लड़किया मुझसे जलती हैं। मैंने कई दिलों को तोड़ा है। यहां जैसी मैं हूं वैसी ही बनकर रहना चाहती हूं।'' वही बिग बॉस शो प्रतिदिन कलर्स चैनल पर रात 10।30 बजे से रात 11।30 बजे बजे प्रसारित होगा। वहीं ऑडियंस वीकेंड पर इसे रात 9 से 10 बजे तक देख सकेंगे। इसके अतिरिक्त इस शो को आप वूट ऐप पर भी देख सकते हैं। इसे देखने के लिए वूट सेलेक्ट का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। वहीं टेलिकास्ट के पश्चात् अगले दिन एपिसोड वूट ऐप पर मुफ्त में देखा जा सकता है। वही अब शो में आगे बहुत कुछ इंट्रेस्टिंग हो सकता है।

निशांत मलकानी को नहीं पसंद है सिद्धार्थ शुक्ला का एग्रेशन

इस बार रोडीज के तर्ज पर खेला जाएगा बिग बॉस, जानिए क्या होगा खास

कसौटी के बाद अब हर्षद चोपड़ा के साथ नजर आएगी 'प्रेरणा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -