निशांत मलकानी को नहीं पसंद है सिद्धार्थ शुक्ला का एग्रेशन
निशांत मलकानी को नहीं पसंद है सिद्धार्थ शुक्ला का एग्रेशन
Share:

अभिनेता सलमान खान के लोकप्रिय शो बिग बॉस-14 का शानदार आगाज हो चुका है। पिछले शुक्रवार को शो के प्रीमियर पर सलमान खान ने ऑडियंस को शो के कई कंटेस्टेंट्स से रुबरु कराया। जिनमें गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के अक्षत जिंदल मतलब निशांत सिंह मलकानी भी सम्मिलित थे। निशांत ने शो में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री कर ली है। वही बिग बॉस के घर में कैद होने के लिए निशांत सिंह मलकानी ने अपने टीवी शो को छोड़ दिया है। ऐसे में अभिनेता के प्रशंसक भी उन्हें बिग बॉस के घर में देखने को बहुत उत्सुक हैं। 

वही निशांत सिंह मलकानी उन दिनों अचानक चर्चाओं में आ गए थे जब उन्होंने अपनी को-स्टार पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा दिया था। वर्ष 2017 में निशांत मलकानी ने आरोप लगाया था कि उनकी फीमेल को-स्टार ने उनके साथ गलत व्यवहार किया। जिसके पश्चात् सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को लोग खरी-खोटी सुनाने लगे। हालांकि, पश्चात् में निशांत अपने बयान से पलट गए। वहीं शो में एंट्री लेने के साथ-साथ निशांत सिंह मलकानी ने अपने तेवर दिखाना स्टार्ट कर दिया है।

अभिनेता ने स्वयं ही कहा कि उन्हें बहुत अधिक क्रोध आता है तथा जब तक वे अपनी बात क्लियर नहीं कर लेते उन्हें चैन नहीं आता। इसके साथ-साथ उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला से कहा कि उन्हें उनका एग्रेशन बिलकुल पसंद नहीं है। यही नहीं निशांत ने यहां तक कह दिया कि सिद्धार्थ शुक्ला को सीजन के दौरान गर्ल्स से कैसे बात करना चाहिए, इसका ध्यान नहीं रखा। वही अब शो में काफी कुछ इंट्रेस्टिंग हो सकता है।

इस बार रोडीज के तर्ज पर खेला जाएगा बिग बॉस, जानिए क्या होगा खास

कसौटी के बाद अब हर्षद चोपड़ा के साथ नजर आएगी 'प्रेरणा'

'गोपी बहू' का दिखा अलग अंदाज, हैरान हुए फैंस ने पूछ डाला ये सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -