बहुत गुस्सा हैं पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा, कहा- 'उसे मुझे सॉरी बोलना होगा...'
बहुत गुस्सा हैं पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा, कहा- 'उसे मुझे सॉरी बोलना होगा...'
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर एक्टर पारस छाबड़ा कुछ समय के लिए बिग बॉस से बाहर आ गए हैं जो आप सभी जानते ही होंगे. वहीं शो में पारस छाबड़ा काफी एक्टिव नजर आए और उन्होंने हर टास्क को बेहतरीन अंदाज में किया. ऐसे में कुछ समय पहले पारस ने शो में कहा था कि ''उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने उनके हाथ पर जबरदस्ती टैटू बनवाया था.'' वहीं उनकी इस बात से गर्लफ्रेंड आकांक्षा काफी नाराज हो गई हैं. आप सभी को बता दें कि पारस ने अपने हाथ की कलाई पर आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू बनवाया हुआ है और वहीं आकांक्षा ने पारस के नाम का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है.

ऐसे में हाल ही में स्पॉटबॉय से बातचीत में आकांक्षा ने कहा- ''पारस ने ये बोलकर मुझे सरप्राइज कर दिया है. मैंने कभी भी अपने नाम का टैटू बनवाने के लिए उसे फोर्स नहीं किया. ऐसा बोलकर पारस ने मुझे डिसरिस्पेक्ट किया है. घर से वापस आने के बाद उसे मुझे सॉरी बोलना होगा. पानी सर से ऊपर जा चुका है.'' इसी के साथ शेफाली जरीवाला को पारस के बूढ़ी बोलने पर आकांक्षा ने कहा- ''मुझे लगता है कि जिस तरह से घर में वो लेडिज के साथ व्यवहार कर रहा है, मुझे उसे सपोर्ट नहीं करना चाहिए था.''

वहीं शहनाज गिल संग शो में चल रहे पारस के रोमांस पर आकांक्षा ने कहा- ''उसे माहिरा, शहनाज और देवोलीना के साथ रोमांस करने दो. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.'' इसी के साथ आगे उन्होंने पारस संग ब्रेकअप पर कहा- ''मैं पारस संग अपनी रिलेशनशिप खत्म नहीं कर रही. लेकिन जब हम मिलेंगे तो उसे मुझे सफाई देनी पड़ेगी. बता दें कि पारस घर से तो बाहर हुआ है लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड और उनकी मां को उनसे मिलने की इजाजत नहीं है."

संजय दत्त ने जेल में कमाए पैसों का किया ऐसा उपयोग, जानकार रह जायेंगे हैरान

Bigg Boss 13: यह 4 है नॉमिनेटड, जानिये किसको मिले कितने वोट

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बाहर जाने की खबर हैं झूठी, ये है सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -