Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बाहर जाने की खबर हैं झूठी, ये है सच्चाई
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के घर से बाहर जाने की खबर हैं झूठी, ये है सच्चाई
Share:

रिपोर्ट्स ये थीं कि एंग्रीमैन सिद्धार्थ शुक्ला मेडिकल ग्राउंड्स पर बिग बॉस के घर से कुछ दिनों के लिए बाहर जाएंगे. लेकिन गुरुवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला हैं. इसका मतलब फैनक्लब पर वायरल हुईं ऐसी खबरें झूठी निकली हैं.

कहा जा रहा था कि सिद्धार्थ को टाइफाइड हो गया है. बीमारी के कारण से उन्हें कुछ दिनों के लिए रेस्ट दिया जाएगा. इसलिए वे बेघर होंगे और कुछ दिनों बाद दोबारा से वापसी भी करेंगे. लेकिन ये सारी खबरें नकली निकली हैं. हां, ये जरूर सच है कि इन दिनों सिद्धार्थ की तबीयत सही नहीं है. मगर धीरे धीरे उनकी तबीयत में सुधार आ रहा है.

बीमार होने के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला टास्क में सक्रिय रहे हैं. वे पूरे एग्रेशन के साथ टास्क कर रहे हैं. कैप्टेंसी टास्क में सिद्धार्थ की असीम रियाज संग लड़ाई भी हुई. उन्होंने असीम को धक्का मारा. टास्क में फिजीकल होने के कारण से सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने 2 हफ्तों के लिए नॉमिनेट भी कर दिया है.

बीते एपिसोड में पारस छाबड़ा शो से कुछ दिनों के लिए बाहर गए हैं. दरअसल, उनकी उंगली की सर्जरी होनी है. जिसके लिए उन्हें बिग बॉस हाउस से बाहर जाना पड़ा है. जल्द पारस की शो में फिर से वापसी हो सकेगी. पारस की ही तरह देवोलीना भट्टचार्जी भी बाहर हैं. वे बैक इंजरी से रिकवर हो रही हैं. जल्द वे भी शो में एंट्री में सकती हैं.

हैदराबाद एनकाउंटर से खुश नहीं हैं Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट, कहा- 'आसाराम और चिन्मयानंद के साथ भी...'

शहनाज पर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, कहा- ' तू राखी सावंत और तेरी इज्जत...'

बिग बॉस 13 :माहिरा और रश्मि के बीच नाश्ता न बनाने को लेकर हुआ विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -