संजय दत्त ने जेल में कमाए पैसों का किया ऐसा उपयोग, जानकार रह जायेंगे हैरान
संजय दत्त ने जेल में कमाए पैसों का किया ऐसा उपयोग, जानकार रह जायेंगे हैरान
Share:

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में जल्द ही बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पहुंचे थे। शो में संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म पानी का प्रमोशन करने आए थे जहां उन्होंने फिल्म के साथ साथ अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में भी कई सारी बातें की थीं। संजय ने बातचीत में ये भी बताया कि उन्होंने जेल में कमाए हुए पैसो का किस तरह उपयोग किया था।

संजय दत्त जल्द ही आशूतोष गोवारिकर द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म पानीपत में एक नेगेटिव किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और कृति सनोन भी अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं। इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है जिसके चलते शो की स्टार कास्ट और डायरेक्टर आशूतोष गोवारिकर सोनी टीवी के द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे।शो के होस्ट कपिल शर्मा ने कहा, सर सबने संजू फिल्म देखी हुई है, उसमे दिखाया गया था कि आपने जेल में एक रेडियो प्रोग्राम किया था, फर्नीचर भी बनाते थे और न्यूज़ पेपर के लिफाफे भी बनाते थे, पाजी कितनी देर में आपने ये सब सीख लिया था।

वीडियो यहाँ देखिये 

 इसपर संजय ने कहा कि मुझे काफी समय लगा था सीखने में, वहां काम करना ज़रूरी होता है जिसके पॉइन्ट्स मिलते हैं। इसके आगे कपिल उनसे कहते हैं वहां बहाना नहीं मार सकते क्या, इसके जवाब में बाबा ने कहा, अगर सज़ा कम करवानी हो तो काम करना पड़ेगा, मुझे एक पेपर बैग का 10 पैसा मिलता था। कपिल ने जब संजय दत्त से पूछा कि पाजी आप पैसों का करते क्या थे जेल में तो संजय ने बताया, आप सबको मैं ये बताना चाहता हूं कि वो पैसे मैंने इकट्ठा किए ताकी में राखी के दिन अपनी बहनों को दे सकूं। संजय की ये बात सुनकर शो में मौजूद दर्शक भी काफी भावुक हो जाते हैं। कपिल भी संजय की तारीफ करते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म पानीपत 6 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को इतिहास में हुई पानीपत की लड़ाई पर बनाया गया है।

 

अनुभव सिन्हा की फिल्म "आर्टिकल 15" ने एक प्रमुख पुरस्कार समारोह में 10 नामांकन में बनाई अपनी जगह!

ऋतिक रोशन ने 2019 और दशक के सबसे "सेक्सी" पुरूष का ख़िताब किया अपने नाम!

शो पर किराए के कपड़े पहने पर बोली म्यूजिशियन निकिता, कहा- 'ये कॉन्सेप्ट.....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -