Bigg Boss 13: यह 4 है नॉमिनेटड, जानिये किसको मिले कितने वोट

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए पांच लोग नॉमिनेटड थे। इन कंटेस्टेंट्स के नाम पारस छाबड़ा, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला है। 'बिग बॉस' ने खुद बताया गया था कि पारस शो से सर्जरी के लिए बाहर जा रहे हैं इसलिए अब नॉमिनेट सदस्यों में सिर्फ चार बचे हैं। ऐसे में 'बिग बॉस' के प्रशंसकों के मन में सवाल होगा कि आखिर इस हफ्ते कौन बेघर होगा? 'वीकेंड का वार' से पहले जानिए वोटिंग के मामले में कौन सा कंटेस्टेंट पिछड़ रहा है। 

'बिग बॉस 13' ऑनलाइट वोटिंग के मुताबिक खबर लिखे जाने तक सबसे ज्यादा वोट पारस छाबड़ा को मिले हैं। हालांकि अब पारस नॉमिनेटड कंटेस्टेंट्स की लिस्ट का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में बाकी सदस्यों की बात करें तो पारस के बाद सबसे ज्यादा जिसे वोट मिले हैं वह आसिम रियाज हैं। आसिम को अब तक 34.46% फीसदी वोट मिले हैं। दूसरे नंबर पर रश्मि देसाई हैं। रश्मि को अब तक 11.29% फीसदी वोट मिले। तीसरे नंबर पर हिमांशी खुराना हैं। हिमांशी को 8.65% फीसदी वोट मिले हैं। आखिर में शेफाली जरीवाला हैं। शेफाली को कुल 6.07% फीसदी वोट मिले। 

इन आंकड़ों के अनुसार वोटिंग के मामले में बाकी कंटेस्टेंट्स से शेफाली पिछड़ रही हैं। पांच दिसंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में दिखाया गया था हिमांशी, आसिम और शेफाली को ग्रुप टूटने का डर रहा है। यह तीनों आपस में बात करते हुए कह रहे थे कि एक भी गया तो दो लोग अकेले पड़ जाएंगे। शेफाली हिमांशी से कहती हैं तुम दोनों मेरे लिए बहुत खास हो इसके बाद वह रोने लगती हैं। बीते हफ्ते तबीयत ठीक न होने की वजह से देवोलीना घर से बाहर गई थीं। शो से बाहर जाने के बाद देवोलीना ने घरवालों की पोल भी खोली थी। इसके साथ ही देवोलीना ने घर के हालातों पर रश्मि देसाई को आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट किया था। देवोलीना ने लिखा था- 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं ऐसा कभी बोलूंगी। रश्मि मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं लेकिन पूरा परिवार उनकी और विशाल की वजह से परेशान हो रहा है।' 

हैदराबाद एनकाउंटर से खुश नहीं हैं Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट, कहा- 'आसाराम और चिन्मयानंद के साथ भी...'

शहनाज पर भड़के हिंदुस्तानी भाऊ, कहा- ' तू राखी सावंत और तेरी इज्जत...'

बिग बॉस 13 :माहिरा और रश्मि के बीच नाश्ता न बनाने को लेकर हुआ विवाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -