विशाल आदित्य सिंह का हुआ बुरा हाल, अपनी गलती को किया कबूल
विशाल आदित्य सिंह का हुआ बुरा हाल, अपनी गलती को किया कबूल
Share:

सलमान खान होस्टेड टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में इस हफ्ते कई सारी लड़ाई और झगड़े देखने को मिल रहे हैं. हर हफ्ते घर में शांति बनाए रखने के लिए हफ्ते के अंत में कुछ सदस्यों को जेल भेजा जाना था. सभी घरवालों ने आपसी सहमति से विशाल आदित्य सिंह को जेल भेजा है.

असल जिंदगी में प्रेरणा से कहीं ज्यादा हॉट है उनकी सास मोहिनी

कुछ दिनों पहले बिग बॉस 13 में दिखाया गया कि सभी घरवालों ने एक के बाद एक रीज़न बताते हुए दो सदस्यों का नाम दिया था. ज्यादातर घरवालों ने विशाल आदित्य सिंह और शेफाली बग्गा का नाम दिया है.

BB13 : देवदास और पारो बनकर घरवालों को हँसा रहे विशाल और शहनाज़

अपने बयान में विशाल को कहा कि वो बेवजह ही दूसरों की लड़ाइयों में पड़ जाते हैं जिसके बाद घर का माहौल और ज्यादा खराब हो जाता है. इसके अलावा कुछ दिनों पहले हुए वीडियो टास्क में विशाल ने रश्मि और सिद्धार्थ की वीडियो में काफी भद्दा कमेंट किया था. इस बात को लेकर रश्मि देसाई ने विशाल आदित्य को खूब बातें सुनाई हैं.आखिरकार सभी घरवालों ने विशाल आदित्य और शेफाली बग्गा को जेल भेजा गया. शेफाली बग्गा ने बीते दिन पारस  छाबड़ा का बेड ले लिया था जिसके बाद दोनों वहीं सोने के लिए जिद पर अड़ गए थे. बाद में मामला तो सुलझ गया लेकिन ज्यादातर लोगों ने शेफाली पर रात को डिस्टर्ब करने की बात कहकर उन्हें जेल का हकदार बनाया.

बिग बॉस 13 में जल्द बजेंगी शहनाईयाँ, सारा झगड़ा भुलाकर शादी करेंगे रश्मि-अरहान!

बता दे कि विशाल आदित्य और शेफाली के जेल जाने के बाद दोनों के बीच बहस होनी शुरू हो गई थी. जेल में गए लोगों को बिग बॉस द्वारा समय- समय पर काम दिए जाएंगे. जेल से बाहर जाने पर दोनों को हाथों में हथकड़ी लगा कर रखनी होगी. बिग बॉस द्वारा सबसे पहले कुछ गंदे बर्तन भेजे गए हैं, जिसे दोनों में से कोई एक साफ करेगा.

ब्लैक सूट में सपना ने शादी में लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

BB13 : 'वीकेंड का वार' में रश्मि का भाई और काम्या अरहान की लगाएंगे क्लास,

राखी सावंत ने उड़ाया हिमांशी खुराना का मजाक, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -