बिग बॉस 13 में जल्द बजेंगी शहनाईयाँ, सारा झगड़ा भुलाकर शादी करेंगे रश्मि-अरहान!
बिग बॉस 13 में जल्द बजेंगी शहनाईयाँ, सारा झगड़ा भुलाकर शादी करेंगे रश्मि-अरहान!
Share:

टीवी की बेहतरीन अभिनेत्री रश्मि देसाई आजकल बिग बॉस 13 के गेम में कमजोर नजर आ रही हैं लेकिन अरहान खान की वजह से वह आए दिन चर्चाओं में आ जाती हैं. ऐसे में बीते दिनों हुए अरहान खान के खुलासे के बाद से सभी रश्मि देसाई को देख रहे हैं और सभी यह जानना चाहते हैं कि, अरहान खान का झूठ सामने आने के बाद अब रश्मि देसाई क्या फैसला लेंगी. वहीं शो में बीते दिन रश्मि देसाई अरहान खान के सामने नाराज होते नजर आई थीं और इस दौरान वह खूब फूट फूट कर रोई भी.

वहीं रश्मि देसाई की हालत देखकर फैंस को लग रहा है कि रश्मि देसाई अरहान को फिलहाल तो माफ करने के मूड में बिल्कुल नहीं है लेकिन अब एक और चौकाने वाली खबर सामने आई है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक रश्मि और अरहान सब भूलकर बिग बॉस 13 में शादी के लिए तैयार हैं. जी हां, बिग बॉस 13 के मेकर्स ने हाल ही में रश्मि देसाई और अरहान खान को शादी करने का ऑफर दिया है और ऐसी खबरें हैं कि, मेकर्स चाहते हैं कि, दोनों 2 हफ्तों के भीतर ही घर में शादी कर लें.

जी हाँ, अब बिग बॉस के मेकर्स के सवाल पर रश्मि देसाई और अरहान खान का क्या फैसला लेते है यह देखना काफी मजेदार होगा. आपको बता दें कि यह खबर पहले भी आई थी और अब ऐसा लग रहा है बिग बॉस के मेकर्स रश्मि देसाई और अरहान की शादी करवाने के बाद ही मानने वाले हैं.

सीधी-सादी उतरन ने पहनी ब्लैक बिकिनी, दिखा अब तक का सबसे हॉट अवतार

इस वजह से ट्रक चालकों राखी के खिलाफ थाने में दर्ज करवाई शिकायत

मोहसिन से हिना खान तक यह बने 2019 के सेक्सिएस्ट मैन-वुमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -