असल जिंदगी में प्रेरणा से कहीं ज्यादा हॉट है उनकी सास मोहिनी

टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा की सास का रोल करने वाली एक्ट्रेस शुभावी चौकसे असल जिंदगी में इतनी हॉट हैं कि देखने वाला उन्हें देखता ही रह जाता है. जी हाँ, शुभावी चौकसे शो में अनुराग की मां और प्रेरण की सास मोहिनी बसु का रोल प्ले करती हैं लेकिन असल लाइफ में शुभावी सासू मां के जैसे नहीं लगती हैं बल्कि वह एक बहु जैसी लगती है जो बहुत हॉट है. शुभावी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट फोटोज से आग लगा देती हैं.

वैसे तो शुभावी शूटिंग के दौरान के अपने अनुभव और सेट पर से अपने गेटअप की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं लेकिन जब वह सेट पर नहीं होती हैं तो उनकी तस्वीरें एक अलग ही अंदाज को बयान करती हैं. जी हाँ, जब शुभावी अपने रोल में होती हैं तो उन्हें पहचान पाना एकदम नामुमकिन है क्योंकि वह उस समय बहुत हॉट दिखाई देती हैं. आप सभी ने अब तक शुभावी को क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की और बड़े अच्छे लगते हैं जैसे शोज में देखा ही होगा.

इसी के साथ शुभावी बॉलीवुड फिल्म धड़क में भी काम कर चुकीं हैं. शुभावी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस मैरिड हैं और उन्होंने साल 2007 में हर्षल चौकसे से शादी की थी और आज वह इंडस्ट्री की खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं.

मिस भोपाल रह चुकीं हैं दिव्यांका त्रिपाठी, इंडस्ट्री में मिलती है सबसे ज्यादा सैलरी

मोहसिन से हिना खान तक यह बने 2019 के सेक्सिएस्ट मैन-वुमन

गोएंका हाउस में एक बार फिर आएगी वेदिका, नायरा कार्तिक की बढ़ती नजदीकियों से होगी परेशान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -