ब्लैक सूट में सपना ने शादी में लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल
ब्लैक सूट में सपना ने शादी में लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल
Share:

हरियाणवी लोक गायिका और डांसर सपना चौधरी का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है, जिसमें वह शादी में ठुमके लगाती दिख रही हैं. इसमें उन्होंने एक शादी में ‘सुल्फा सररार ठा गया’ गाने पर डांस किया. यह गाना यू-ट्यूब पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. जानकारी के लिए बताया जा रहा है कि यह परफॉर्मेंस गुड़गांव में एक शादी की है. वीडियो पर सपना ब्लैक सूट पर कहर ढा रही हैं. 

जानकारी के लिए बता दे कि अपनी कातिलाना अदाओं से लाखों दिलों को धड़काने वाली सपना चौधरी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. सपना 'सॉलिड बॉडी' गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आई थीं, इस गाने को लाखों लोगों ने तब देखा था, जब लोग उन्हें ज्यादा जानते भी नहीं थे.सपना को देसी क्वीन कहा जाता है, क्योंकि वह देसी अंदाज में अपने फैंस के सामने आती हैं. वह इंडियन कपड़ों में ही डांस करना पसंद करती हैं, इसी के चलते वह अपने चाहनेवालों पर खास पसंद की जाती हैं.

बताया जा रहा है कि सपना चौधरी ने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू किया था. दरअसल, अपनी स्टेज परफॉर्मेंस के लिए फेमस सपना चौधरी ने बिग बॉस में हिस्सा लिया था, जिसके बाद तो उनके पास काम की बरसात होने लगी. सपना ने 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए. इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना-2' में भी काम करने का मौका मिला. अब सपना हरियाणवी, पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा जगत में बार बार काम कर रही हैं.

दुष्कर्मी को 21 दिन में मिलेगी मौत की सजा, सरकार ने उठाया बड़ा कदम

ममता ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- 'बंगाल में लागू नहीं होने दूंगी नागरिकता'...

Kashmir Situation: अल्पसंख्यक इंतजार के मूड में नहीं, विरोध प्रर्दशन की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -