BB13: सलमान ने सिद्धार्थ से पूछा शादी को लेकर ऐसा सवाल, एक्टर ने की दबंग खान की बोलती बंद
BB13: सलमान ने सिद्धार्थ से पूछा शादी को लेकर ऐसा सवाल, एक्टर ने की दबंग खान की बोलती बंद
Share:

हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला की बिग बॉस 13 में आने से पॉपुलैरिटी दोगुनी बढ़ गई है. सिद्धार्थ टीवी के फेमस अभिनेता होने के अलावा मोस्ट एलिजिबल बैचलर भी हैं. बीते एपिसोड में सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला से बड़ा सवाल पूछ डाला. दरअसल, सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा कि आपको शादी के लिए कैसी लड़की चाहिए? इसका सिद्धार्थ शुक्ला ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया.

सिद्धार्थ ने सलमान खान की बात का तुरंत जवाब देते हुए कहा- जैसी आपको चाहिए, सेम. सिद्धार्थ की हाजिर जवाबी ने होस्ट सलमान खान की बोलती बंद कर दी. सलमान खान थोड़ी देर मुस्कुराते रहे, बाकी घरवाले और सिद्धार्थ भी हंसने लगे. सलमान खान कुछ बोल ही नहीं पाए. वे चुपचाप हंस रहे थे. फिर सलमान खान ने सिद्धार्थ से कहा कि वो मिलना बहुत मुश्किल है. जवाब में सिद्धार्थ शुक्ला ने भी कहा- सर, वही तो हो रहा है. फिर सलमान ने कहा- मुझे फिर भी मिल जाती है, लेकिन... बहुत मुश्किल है. बाद में सलमान खान ने सिद्धार्थ से पूछा कि आप किसी लड़की में क्या क्वॉलिटी देखते हैं? जवाब में सिद्धार्थ ने कहा- कंपैटिबिलिटी हो और लॉयल हो.

सिद्धार्थ की ये क्वॉलिटी सुनने के बाद सलमान खान ने कहा कि ऐसी लड़की मिलना संभव है. मालूम हो सिद्धार्थ शुक्ला का कई अभिनेत्रियों संग नाम जुड़ चुके  है. रश्मि देसाई के साथ भी सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर की खबरें थीं. हालांकि दोनों ने कभी इसे ऑफिशियल नहीं किया. शो में दोनों लड़ते हुए नजर आते हैं. मगर जब भी साथ आते हैं स्क्रीन पर छा जाते हैं.

टीवी और फिल्मो में नजर आने वाली इस अदाकारा का ग्लैमरस फोटोशूट

BB13 : विशाल के बाहर होते ही फैंस ने मेकर्स पर लगाए आरोप, सलमान के लिए कही ऐसी बात

BB13 : जब शहनाज़ के भाई ने की सिद्धार्थ की नक़ल तो, लोट पोट हुए सलमान खान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -