BB13 : विशाल के बाहर होते ही फैंस ने मेकर्स पर लगाए आरोप, सलमान के लिए कही ऐसी बात
BB13 : विशाल के बाहर होते ही फैंस ने मेकर्स पर लगाए आरोप, सलमान के लिए कही ऐसी बात
Share:

इस बात में कोई भी दो राय नहीं है कि टीवी का जाना माना शो बिग बॉस का तेरहवां सीजन सबसे लोकप्रिय हुआ है। वही इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि इस बार मेकर्स पर सबसे ज्यादा पक्षपात होने का आरोप भी लगा है। इसके अलावा जिस तरह से कई दफा एलिमिनेशन राउंड को कैंसल किया गया है, वही उसे देखते हुए दर्शकों ने मेकर्स के फैसले को गलत ठहराया। बार-बार दर्शकों ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात सामने रखते हुए कहा कि अगर एलिमिनेशन नहीं होना था तो उनके वोट्स एक तरह से बर्बाद ही हुए है। कुछ देर पहले ही खबर आई है कि विशाल आदित्य सिंह को बिग बॉस 13  के घर से बाहर किया गया है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जबसे विशाल आदित्य सिंह  के इविक्शन की खबर सामने आई है, तबसे दर्शक बार बार मेकर्स और सलमान खान को खरी खोटी सुनाने में लगे हुए है। फैंस का कहना है कि विशाल आदित्य सिंह का इविक्शन गलत है क्योंकि इस पड़ाव पर आरती सिंह को ही जाना चाहिए था। इसके अलावा आरती सिंह को किया गया सेफ-बीती रात ही बिग बॉस ने विकास गुप्ता और शहबाज गिल को स्पेशल पॉवर मिली थी कि वह नॉमिनेट हुए दो सदस्य (विशाल और आरती) में से किसी एक को सेफ कर सकते है।

 विकास गुप्ता और शहबाज गिल ने आपसी सहमति से आरती सिंह को सेफ किया। शहनाज और सिद्धार्थ से कम लोकप्रिय हैं विशाल-देखा जाए तो विशाल आदित्य सिंह की लोकप्रियता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल से कम ही है। वही ऐसे में मेकर्स चाहकर भी इविक्शन के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल में से किसी एक का चुनाव कर ही नहीं सकते है। इन दिन होगा फिनाले-सलमान खान के विवादित शो का फिनाले आगामी 15 फरवरी को होना है। 15 फरवरी को इस बात का ऐलान कर दिया जाएगा कि आखिर बिग बॉस 13 का विजेता कौन है?

BB13: मधुरिमा ने विशाल के भाई पर निकाली भड़ास, माहिरा के साथ झगड़े पर बोली ये बात

BB13: रश्मि ने सबके सामने किया अरहान से ब्रेकअप, हिमांशी को कही ये बात

दर्शको के चुनाव के मुताबिक ये नए टीवी शोज करेंगे मनोरंजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -