BB13 : जब शहनाज़ के भाई ने की सिद्धार्थ की नक़ल तो,  लोट पोट हुए सलमान खान
BB13 : जब शहनाज़ के भाई ने की सिद्धार्थ की नक़ल तो, लोट पोट हुए सलमान खान
Share:

टीवी का जाना माना और सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13  में आज सलमान खान  सोमवार का वार लेकर आने वाले हैं। इसके अलावा आज के दिन सलमान खान  घरवालों के साथ जमकर मस्ती करने वाले हैं। वही वैसे भी बीते एपिसोड में सलमान खान सबकी क्लास तो लगा हा चुके हैं ऐसे में आज सलमान खान  के पास गुस्सा करने के लिए कोई भी खास वजह नहीं हो सकती है । तभी तो भाईजान आज सभी घरवालों के साथ खूब हंसते नजर आ सकते है । ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि बिग बॉस 13  का प्रोमो इस बात का सबूत है। अभी हाल ही में बिग बॉस 13 के मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो साझा किया है।

इस प्रोमो में सलमान खान  शहबाज  से सिद्धार्थ शुक्ला  की नकल बनाने को बोल रहे हैं। बस फिर क्या था शहबाज  को जैसे ही मौका मिला उन्होंने तो बिग बॉस के हीरो सिद्धार्थ शुक्ला  की खूब मजाक बनाई। इसके अलावा प्रोमो में शहबाज गिल सिद्धार्थ  की तरह चलते नजर आ रहे हैं।इतना ही नहीं शहबाज ने तो सिद्धार्थ शुक्ला  की तरह बात भी करते दिखाई। वही सलमान खान के सामने ही शहबाज गिल करते दिख रहे हैं कि, सिद्धार्थ शुक्ला  ने तो बिग बॉस को भी पागल कर दिया है। वही खुद माइक पहनते नहीं हैं और मुझको बोलते हैं कि, माइक पहनो वरना आवाज नहीं आएगी। खुद की तो आवाज ही नहीं आ रही थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शहबाज को सिद्धार्थ शुक्ला की मजाक बनाता देखकर सलमान खान खुद को हंसने से रोक नहीं आए तभी तो प्रोमो में सलमान खान हंस हंस कर लोटपोट होते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वैसे शहबाज गिल के अलावा घर में आने वाले नए मेहमान भी सलमान खान के साथ सबका मनोरंजन करने वाले हैं। यहां हम बात कर रहे हैं फिल्म मलंग की स्टारकास्ट की जिसमें दिशा पाटनी अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की जो आज सलमान खान के साथ एक ही मंच पर नजर आने वाले हैं। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, आज बिग बॉस 13 के एपिसोड में दर्शकों का खूब मनोरंजन होने वाला है। वही इसके साथ ही ऐसे में आप शो में होने वाली इस मस्ती को देखने के लिए कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

BB13: मधुरिमा ने विशाल के भाई पर निकाली भड़ास, माहिरा के साथ झगड़े पर बोली ये बात

BB13: रश्मि ने सबके सामने किया अरहान से ब्रेकअप, हिमांशी को कही ये बात

दर्शको के चुनाव के मुताबिक ये नए टीवी शोज करेंगे मनोरंजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -