टीवी और फिल्मो में नजर आने वाली इस अदाकारा का ग्लैमरस फोटोशूट
टीवी और फिल्मो में नजर आने वाली इस अदाकारा का ग्लैमरस फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों और टीवी में अपना जलवा दिखा चुकीं टीवी एक्ट्रेस एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।अभी हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसकी वजह से वो खबरों में आ गई थीं। वहीं फिल्मों की बात करें तो करिश्मा हाल ही में रागिनी एमएमएस रिटर्न्स की वजह से सुर्खियों में थीं, क्योंकि फिल्म में भी उन्होंने काफी ग्लैमरस और बोल्ड किरदार निभाया था। इसके अलावा करिश्मा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो उनके किरदारों से काफी अलग होता है।

वही ऐसे में असल जिंदगी की उनकी तस्वीरों से उन्हें पहचानना भी काफी मुश्किल होता है। खास बात ये है कि करिश्मा शर्मा ने करीब सभी फॉरमेट में काम किया है और अच्छा नाम भी कमाया है। वही इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा ने फिल्मों, टीवी सीरियल और वेबसीरीज में काम किया है। वही मुंबई में जन्मीं करिश्मा दिल्ली, पटना में भी रह चुकी हैं। यदि फिल्मों की बात करें उन्होंने फिल्म प्यार का पंचनामा-2, होटल में, फसते फसाते, सुपर-30 और उजडा चमन में नजर आ चुकी हैं।

वहीं, लाइफ सही है और रागिनी एमएमएस रिटर्न्स जैसी वेबसीरीज में भी करिश्मा शर्मा ने अपने बोल्ड अवतार से लोगों का दिल जीता था।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  एक्ट्रेस ने टीवी जगत में काफी काम किया है और वो टीवी की कामी जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने फिल्म पवित्र रिश्ता से अपने टीवी करियर की शुरुआत की और उसके बाद 2014 में उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया। उसके बाद वो कॉमेडी सर्कल और कपिल शर्मा में भी काम किया है। इसके अलावा वो म्यूजिक वीडियोज भी नजर आ चुकी हैं।

BB13 : जब शहनाज़ के भाई ने की सिद्धार्थ की नक़ल तो, लोट पोट हुए सलमान खान

BB13 : घरवालों को लगेगा बड़ा झटका, शहनाज गिल होगी घर से बेघर

BB13: मधुरिमा ने विशाल के भाई पर निकाली भड़ास, माहिरा के साथ झगड़े पर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -