रीमा वोहरा 20 साल की उम्र में बनी ‘मां’, कहा-स्क्रिप्ट ज्यादा मायने रखती है
रीमा वोहरा 20 साल की उम्र में बनी ‘मां’, कहा-स्क्रिप्ट ज्यादा मायने रखती है
Share:

टीवी का काफी ज्यादा लोकप्रिय रहा धारावाहिक 'एक दूजे के वास्ते' अपने दूसरे सीजन के साथ लौट रहा है। इसके अलावा शो में दो उभरते कलाकार मोहित कुमार और कनिका कपूर क्रमशः श्रवण और सुमन के लीड रोल में नजर आ सकते है । वही सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित 'एक दूजे के वास्ते 2'  एक प्रेम कहानी है, जिसमें आज के दौर की झलक देखने को मिल सकता है ।

इसके अलावा तमाम धारावाहिकों में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा चुकीं रीमा वोहरा धारावाहिक एक दूजे के वास्ते के दूसरे सीजन में सुमन की मां के रोल में नजर आ सकती है। वही रीमा वैसे तो अभी 20 साल की भी नहीं हुई हैं परन्तु वह फिर भी एक किशोर उम्र की लड़की की मां का रोल निभा रही हैं। वही इस बारे में पूछे जाने पर रीमा वोहरा ने कहा, "मैं इसमें अंजलि तिवारी का रोल निभा रही हूं, जो सुमन की मां हैं। 

एक दूजे के वास्ते का दूसरा सीजन सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित है और मैं इसमें कर्नल विजय तिवारी की पत्नी का रोल निभा रही हूं। वही अंजलि एक आदर्श मां, एक आदर्श पत्नी और एक आदर्श बहू है जो अपनी जिम्मेदारियां समझती हैं और उन्हें बखूबी निभाती भी हैं। इसके साथ ही जब मैंने इस शो की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे यह बेहद दिलचस्प लगी क्योंकि मेरे लिए स्क्रिप्ट और किरदार ही मायने रखते हैं ना कि किरदार की उम्र। अपनी उम्र के किरदार तो आप हमेशा निभाते हैं क्योंकि आप उससे जुड़ जाते हैं लेकिन अपने से बड़ी उम्र का किरदार निभाना हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है।"

BB13 : इन कंटेस्टेंट्स के साथ सिद्धार्थ-शहनाज भी बेघर होने लिए नॉमिनेटेड

14 साल में इतनी बदल गयी रश्मि देसाई, देखिये तस्वीरें

BB13 : विंदू दारा सिंह मानते है हिमांशी और आसिम के प्यार को फर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -