BB13 : बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट बनकर आएंगे शहनाज़ के भाई शाहबाज़, सलमान खान ने दिया ऑफर
BB13 : बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट बनकर आएंगे शहनाज़ के भाई शाहबाज़, सलमान खान ने दिया ऑफर
Share:

टीवी का जाना माना और सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस के घर में बीते हफ्ते कंटेस्टेंट के कनेक्शन ने एंट्री की। इसके अलावा शहनाज गिल के कनेक्शन उनके भाई शहबाज गिल बनकर आए हैं। वही घर में शहबाज गिल का गेम फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इसके साथ ही शहबाज अपनी बहन शहनाज गिल की तरह काफी एंटरटेनिंग हैं। इसके अलावा खासकर शहबाज की मिमिक्री काफी अच्छी है। वही बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में दिखाया जा सकता है कि सलमान खान शहबाज गिल से सिद्धार्थ शुक्ला की मिमिक्री करने को कहते हैं। इसके साथ ही शहबाज की मिमिक्री देख सलमान खान हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं। इसके बाद सलमान शहबाज से अगले सीजन में भी आने को कहते हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मॉडल हैं शहबाज गिल-शहबाज गिल पेशे से मॉडल हैं। इसके अलावा शहबाज और उनके पिता शहनाज गिल का पीआर हैंडल करते हैं। इसके अलावा अब बहन शहनाज गिल की पॉपुलैरिटी की मदद से शहबाज अपने करियर को सेट करने के लिए करना चाहते हैं। शहबाज को लग्जरी कार, बाइक्स और फिटनेस का शौक है। 

'शहनाज गिल की शादी' -शहनाज गिल की बात की जाए तो इन दिनों 'बिग बॉस 13' में वह सभी का दिल चुरा रही हैं। उन पर सभी फिदा हैं। वही उन्‍हें टीवी की दुनिया में 'मोस्‍ट एलिजबल सिंगल' के रूप में देखा जा रहा है। खबर है कि अब शो मेकर्स शहनाज की शादी करवाने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के बाद जल्‍द ही कलर्स चैनल पर नया शो लॉन्‍च किया जाएगा। इस शो का नाम 'शहनाज गिल की शादी' रखा जाएगा। यह 'राखी के स्‍वयंवर' की तर्ज पर होगा।

विशाल इन दो कंटेस्टेंट से बिग बॉस 13 के बाद मिलना पसंद करेंगे

BB13: पारस छाबड़ा से जब माहिरा शर्मा संग दोस्ती पर पूछा सवाल, तो मिला चौंकाने वाल जवाब

BB13: सिद्धार्थ-आसिम के बाद ये कंटेस्टेंट हो सकता हैं एलीट क्लब का मेंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -