BB13: पारस छाबड़ा से जब माहिरा शर्मा संग दोस्ती पर पूछा सवाल, तो मिला चौंकाने वाल जवाब
BB13: पारस छाबड़ा से जब माहिरा शर्मा संग दोस्ती पर पूछा सवाल, तो मिला चौंकाने वाल जवाब
Share:

बिग बॉस में कंटेस्टेंट के बीच शो जीतने की होड़ तेज हो गई है. घर के बाहर कई कंटेस्टेंट की लाइफ सुर्ख़ियों में रही हैं. पारस छाबड़ा भी एक ऐसे ही कंटेस्टेंट हैं, जिनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने उनके बाहर से काफी सपोर्ट किया है. वहीं दूसरी तरफ आकांक्षा से रिलेशनशिप को लेकर वह काफी ट्रोल भी हो रहे हैं. वीकेंड के वार में सलमान खान ने बताया था कि पारस छाबड़ा का ज्यादातर खर्चा उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ही उठाती हैं. हालांकि बाद में पारस ने ब्रेकअप के बारे में कहा था. पारस ने कहा था कि वह आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं, लेकिन वह नहीं करना चाहतीं. अब चैनल ने एक प्रोमो शेयर किया है. इसमें पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा से दोस्ती पर बात कर रहे हैं. माहिरा के साथ रिलेशनशिप में आने के सवाल पर पारस ने कहा- अब मुझे जल्दी लोगों पर विश्वास नहीं होता है. पारस के इस जवाब के बाद क्या ये कहा जा सकता है कि आकांक्षा ने उनका भरोसा तोड़ा है?

चैनल ने एक प्रोमो शेयर किया है. इसमें आसिम रियाज से उनके कमेंट के बारे में पूछा जाता है, जिसका वह अपने तरीके से बचाव करते हैं. दरअसल आसिम ने पारस छाबड़ा को 'नंगा' कहा था क्योंकि वीकेंड का वार में सलमान खान ने बताया था कि पारस छाबड़ा का सारा खर्चा उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी उठाती हैं.

पारस छाबड़ा इस सवाल को सुनकर काफी नाराज हो जाते हैं और अपनी इस बात की सफाई में कहते हैं कि गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड एक-दूसरे को चीजें गिफ्ट करते रहते हैं. इसमें 'नंगा' होने की बात क्या हो गई. कुछ ऐसा ही शहनाज गिल के साथ भी हुआ जब उनसे सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दोस्ती के बारे में पूछा गया. शहनाज ने कहा कि इस बारे में घर से बाहर निकलने के बाद देखेंगे अभी इससे ज्यादा कुछ नहीं है.

BB13 : आसिम के निजी जीवन की सच्चाई सामने आने बाद सोशल मीडिया पर भिड़ी महिलाएं

BB13 : शो में बैठी महिला पत्रकार निकली सिद्धार्थ की दोस्त!, यूजर ने लिखा- 'बकवास शो...

कुमकुम भाग्य : घर में शराब पीकर आया ये शख्स, माया का प्लान हुआ बेकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -