विशाल इन दो कंटेस्टेंट से बिग बॉस 13 के बाद मिलना पसंद करेंगे
विशाल इन दो कंटेस्टेंट से बिग बॉस 13 के बाद मिलना पसंद करेंगे
Share:

बिग बॉस के घर में विशाल आदित्य सिंह ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी. फिनाले से 2 हफ्ते पहले ही विशाल की बिग बॉस जर्नी अब खत्म हो गई हैं. सभी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स में से विशाल ही शो में सबसे लंबा टिक पाए.

बिग बॉस से एविक्ट होने के बाद विशाल ने मीडिया को इंटरव्यू दिए. जहां उनसे सवाल पूछा गया कि घर के बाहर वे किस बिग बॉस कंटेस्टेंट से ताल्लुक रखेंगे या उनसे मिलना पसंद करेंगे? जवाब में विशाल आदित्य सिंह ने कहा कि वे रश्मि देसाई और आसिम रियाज से जरूर मिलेंगे. शो में उनकी रश्मि-आसिम से अच्छी दोस्ती हो गई थी. जिसे वे बाहर भी कायम रखना चाहते हैं. जब विशाल से पूछा गया कि वो कौन होगा जिससे वे बिग बॉस हाउस के बाहर बिल्कुल भी मिलना पसंद नहीं करेंगे? इसका जवाब देते हुए विशाल ने कहा कि ऐसा तो कोई भी नहीं है. दुनिया बहुत छोटी और गोल है. हम जिस इंडस्ट्री में काम करते हैं वहां लोग आपस में टकरा ही जाते हैं. तो ऐसा कुछ भी नहीं है . 

जानकारी के लिए बता दें की, विशाल आदित्य सिंह की बिग बॉस जर्नी ने सभी का ध्यान खींचा. चाहे उनका चप्पल से पिटना हो या फ्राई पैन से नेशनल टेलीविनज पर मार खाना. विशाल को घरवालों ने जोकर और कंफ्यूज का टैग भी मिला. लेकिन विशाल को इन टैग्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है. विशाल चाहते हैं कि आसिम रियाज बिग बॉस 13 की ट्रॉफी जीते.

BB13 : आसिम के निजी जीवन की सच्चाई सामने आने बाद सोशल मीडिया पर भिड़ी महिलाएं

BB13 : शो में बैठी महिला पत्रकार निकली सिद्धार्थ की दोस्त!, यूजर ने लिखा- 'बकवास शो...

कुमकुम भाग्य : घर में शराब पीकर आया ये शख्स, माया का प्लान हुआ बेकार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -