BB13: सिद्धार्थ-आसिम के बाद ये कंटेस्टेंट हो सकता हैं एलीट क्लब का मेंबर
BB13: सिद्धार्थ-आसिम के बाद ये कंटेस्टेंट हो सकता हैं एलीट क्लब का मेंबर
Share:

'बिग बॉस 13' के फिनाले में महज दस दिन बचे हुए हैं. ऐसे में इस समय अगर किसी भी सदस्य के हाथ अपने आपको नॉमिनेशन से सुरक्षित करने का मौका मिल जाए तो उसके लिए यह सुनहरा अवसर होगा. इस वक्त घर के दो सदस्यों के पास नॉमिनेशन से बचाने की एलीट क्लब की मेंबरशिप है. इस बीच ऐसी खबरें समाने आ रही हैं कि घर में एक और सदस्य इस एलीट क्लब की मेंबर बन गई हैं.

बता दें की एलीट क्लब के तीसरे मेंबर के नाम का खुलासा सोशल मीडिया पोस्ट से हुआ हैं. यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर 'बिग बॉस 13' अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस पोस्ट के अनुसार सूत्रों की मानें तो रश्मि देसाई एलीट क्लब की तीसरी सदस्स बन गई हैं. मीडिया ने रश्मि और शहनाज के बीच रश्मि को सबसे ज्यादा वोट देकर इसका सदस्य चुना. अगर ऐसा होता है तो सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम के बाद रश्मि देसाई एलीट क्लब की तीसरी सदस्य होंगी. इस क्लब का मेंबर होने की वजह से उन्हें एक हफ्ते का नॉमिनेशन से बचने का सुरक्षा कवच मिल जाएगा. फिनाले से कुछ समय पहले रश्मि को मिला ये मौका अपने आप में बड़ी बात है. आसिम के पास दो हफ्ते खुद को बचाने की इम्यूनिटी है जबकि सिद्धार्थ के पास एक हफ्ते की. अब इस लिस्ट में रश्मि का नाम भी शामिल हो जाएगा.  

इस टास्क के बाद रश्मि के पास भी एक हफ्ते की इम्यूनिटी पॉवर होगी. फिलहाल अभी तक घर में इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया नहीं हुई है. इस वक्त घर में सात सदस्य बचे हैं. इन सातों कटेस्टेंट्स के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा और आसिम रियाज हैं. हाल ही में विशाल आदित्य सिंह घर से बहार हुए हैं. इस बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि माहिरा शर्मा भी मिड वीक बाहर हो जाएंगी. ये जानकारी 'बिग बॉस न्यूज' के इंस्टाग्राम अकाउंट के एक पोस्ट के जरिए मिली. इस पोस्ट के अनुसार अब माहिरा शर्मा घर से बाहर जाएंगी. माहिरा का एविक्शन मिड वीक होगा.

गेरुआ वस्त्र माना जाता है संन्यास के संकल्प का प्रतीक, जानिये क्या है महत्त्व

BB13 : आसिम के निजी जीवन की सच्चाई सामने आने बाद सोशल मीडिया पर भिड़ी महिलाएं

BB13 : शो में बैठी महिला पत्रकार निकली सिद्धार्थ की दोस्त!, यूजर ने लिखा- 'बकवास शो...
 
 
 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -