शादी का एक महीना पूरा होने पर मोना सिंह ने शेयर किया वेडिंग का खास वीडियो
शादी का एक महीना पूरा होने पर मोना सिंह ने शेयर किया वेडिंग का खास वीडियो
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. 27 दिसंबर को मोना शादी के बंधन में बंधी थीं. अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में मोना काफी खुश और एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं. 

वीडियो शेयर करते हुए मोना ने लिखा- और एक महीना भी हो गया. पिछले महीने इसी दिन शादी हुई थी. हैप्पी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी. बता दें कि मोना ने ये वीडियो अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी पर शेयर किया है. वीडियो में पति श्याम संग मोना काफी सुंदर लग रही हैं. वो अपने पति श्याम संग डांस करती भी नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

बता दें कि मोना सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखती हैं. वो कई बार कह चुकी हैं- मैंने कभी अपने पर्सनल जीवन के बारे में बात नहीं की है और ना ही करूंगी. उन्होंने अपनी शादी भी काफी प्राइवेट रखी थी. उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे. 27 दिसंबर को ट्रेडिशनल सेरेमनी में मोना सिंह ने श्याम संग सात फेरे लिए थे. शादी में मोना सिंह बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने रेड कलर का लहंगा कैरी किया हुआ था. मोना ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. उनकी तस्वीरों को काफी पसंद किया गया था. मोना के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य रोल में हैं. फिल्म 2021 में रिलीज होनी हैं.

BB13 : विंदू दारा सिंह मानते है हिमांशी और आसिम के प्यार को फर्जी

जमाई राजा फेम रवि दुबे ने खुदको गिफ्ट की लग्जरी कार, जानिये क्या है कीमत

BB13 : केआरके ने सिद्धार्थ को बताया डबल ढोलकी, ट्वीट कर उड़ाई खिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -