BB13 : इन कंटेस्टेंट्स के साथ सिद्धार्थ-शहनाज भी बेघर होने लिए नॉमिनेटेड
BB13 : इन कंटेस्टेंट्स के साथ सिद्धार्थ-शहनाज भी बेघर होने लिए नॉमिनेटेड
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' में इस बार घरवालों के पास खुद को नॉमिनेशन से बचाने की कमान थी। इसके अलावा घरवालों को एक बॉक्स में बैठकर 17 मिनट काउंट करने थे। हालाँकि दूसरे सदस्यों को उन्हें परेशान करना था। इसके साथ ही इस टास्क में घरवालों ने अपने आप को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी । वही इस टास्क में चार घरवाले नॉमिनेट हुए जबकि चार सुरक्षित। इसके अलावा जानें कौन कौन नॉमिनेट हुआ और कौन कौन सुरक्षित। इस टास्क में जो सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए वो सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह और विशाल आदित्य सिंह हैं। इसके साथ ही सुरक्षित सदस्य रश्मि देसाई, आसिम रियाज, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा हैं। वही यदि बात की जाए इस टास्क की शुरुआत विशाल ने की और आखिर में सिद्धार्थ गए। 

इसके अलावा 17 मिनट काउंट करने के सबसे करीब आसिम रियाज पहुंचे, उसके बाद रश्मि देसाई। वहीं बाकी घरवालों के मुकाबले पारस और माहिरा 20 मिनट के आसपास पहुंचे। वही इसी वजह से ये चारों सदस्य बच गए। बीते हफ्ते शो से शेफाली जरीवाला बाहर हुई थीं। वही शेफाली ने बाहर जाते ही घरवालों की पोल खोली थी। इसके साथ ही शेफाली ने आसिम रियाज के बारे मेें बात करते हुए कहा था- 'लोगों को तो सिर्फ एक घंटे का फुटेज देखने को मिलता है परन्तु हमारे साथ वह 24 घंटे का माहौल होता है। वह सुबह से लेकर रात तक सभी को उकसाते हैं। शुरू में तो यह चीज बर्दाश्त की जाती है परन्तु फिर एक स्तर के बाद व्यक्ति आपा खो देता है। 

लोगों के सामने उकसाने वाली चीज तो नहीं आती है परन्तु यह जरूर दिखता है कि आपने अपना आपा खो दिया है। यही चीज सिद्धार्थ के साथ भी हो रही है। आसिम को मैंने अच्छा इंसान समझा था लेकिन अब उनसे काफी निराशा हो रही है।'  इसके साथ ही शेफाली ने पराग के वीडियो के बारे में कहा था- 'पराग ने वही किया जो कोई भी पति अपनी पत्नी के लिए कर सकता है । वह बाहर कुछ भी नहीं कर सकते थे। वही इसलिए पराग ने उस वीडियो के तहत अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसका मैं पूरा समर्थन करती हूं। वही पराग क्या, घर के अंदर के लोग भी आसिम के घर के बाहर निकलने का इंतजार कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला भी इंतजार में हैं कि आसिम बस घर से बाहर निकले। आसिम सिर्फ हमसे ही नहीं बल्कि बहुत ही लोगों से पिटने वाला है इस चीज की मैं आपको गारंटी देती हूं।' 

BB13 : विंदू दारा सिंह मानते है हिमांशी और आसिम के प्यार को फर्जी

जमाई राजा फेम रवि दुबे ने खुदको गिफ्ट की लग्जरी कार, जानिये क्या है कीमत

BB13 : केआरके ने सिद्धार्थ को बताया डबल ढोलकी, ट्वीट कर उड़ाई खिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -