BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ की बढ़ती नजदीकियां सलमान को नहीं आयी रास
BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ की बढ़ती नजदीकियां सलमान को नहीं आयी रास
Share:

टीवी के जाने माने शो 'बिग बॉस 13' के वीकेंड का वार में सलमान खान शहनाज गिल की क्लास लगाते नजर आ सकते है । वही अभी तक सलमान शहनाज को अपनी पसंदीदा कंटेस्टेंट बताते आए हैं। इसके अलावा ऐसे में शहनाज को जब वो डांटने लगते हैं तो वो शो में फूट-फूटकर रोने लगती हैं। ऐसे में सलमान यही नहीं रुकते उन्होंने शहनाज को लेकर सिद्धार्थ को भी हिदायत दे डाली। कलर्स टीवी के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि माहिरा और शहनाज खड़े हैं और घरवालों को ये बताना होता है कि दोनों में से सबसे ज्यादा जलन किसको होती है। 

शहनाज और माहिरा के सामने रखे एक बॉक्स से जाहिर होता है कि सभी घरवालों ने शहनाज का नाम लिया जाता है । प्रोमो में शहनाज कहती हैं कि 'सर, मैंने आपको भी जवाब नहीं देना ।' शहनाज की ये बातें सुन सलमान चिल्ला पड़ते हैं। इसके अलावा सलमान कहते हैं कि 'शहनाज, सिर पीटना, रोना-धोना, ये ड्रामा, ये नाटक ना, मेरे सामने मत करना। मैं तुम्हारे साथ बहुत इज्जत से पेश आता हूं तुम भी मेरे साथ इज्जत से पेश आओ।' आगे शहनाज कहती हैं कि 'आपने मुझे धोखा दिया है। मुझे नहीं रहना यहां पर।' सलमान कहते हैं, 'तो मत रहो'।

इसके बाद सलमान सिद्धार्थ से कहते हैं कि 'तुम्हें इस मामले में बहुत ध्यान रखना पड़ेगा क्योंकि वो तुमसे प्यार करने लगी है।' वही साफ है कि सलमान नहीं चाहते कि सिद्धार्थ और शहनाज के बीच नजदीकियां बढ़ें। तभी वो सिद्धार्थ से एक डिस्टेंस मेंटेन करने के लिए कह रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई है। फैंस ने दोनों को नया नाम सिडनाज दिया है। इसके साथ ही शहनाज तो सिद्धार्थ को लेकर पहले ही कह चुकी हैं सिद्धार्थ को लेकर उनके दिल में फीलिंग है। इसके अलावा सिद्धार्थ ने भी कहा था कि वो शहनाज को पसंद करते हैं हालांकि उन्होंने ये भी जोड़ा कि वो उन्हें एक दोस्त की तरह पसंद करते हैं। 

 

 

ये रिश्ता में हुआ फैमिली रीयूनियन, कार्तिक-नायरा की शादी के फोटोज हुए वायरल

BB13 : आरती सिंह ने किया बड़ा खुलासा, बताया- 13 साल की उम्र में हुई थी दरिंदगी का शिकार

सिर्फ शर्ट पहनकर हॉट हुई यह संस्कारी एक्ट्रेस, दिखाया सेक्सी फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -