Bigg Boss 13: शो में मचा जबदस्त बवाल, इस प्रतियोगी को टॉर्चर करने में हुई सारी हदें पार
Bigg Boss 13: शो में मचा जबदस्त बवाल, इस प्रतियोगी को टॉर्चर करने में हुई सारी हदें पार
Share:

दर्शको का पंसदीदा शो 'बिग बॉस 13'में सभी कंटेस्टेंट का असली चेहरा आज सबके सामने आ जाएगा. 'बिग बॉस' में आज एक ऐसा टास्क होने वाला है जो घरवालों की सहनशीलता की परीक्षा लेगा. इस टास्क का नाम है 'बीबी हॉस्पिटल टास्क'. इस टास्क का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें एक कंटेस्टेंट को घरवाले परेशान करने की सारी हदें पार करते दिखाई दे रहे है.

अमिताभ के केबीसी को रिप्लेस करने के लिए इन दो शोज में छिड़ी जंग!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रोमो वीडियो को 'बिग बॉस' के ट्विटर अकाउंट पर साझा किया गया है. इस टास्क के दौरान घरवालों को टीमों में बांटा जाएगा और जिस टीम का कंटेस्टेंट बीबी हॉस्पिटल के बेड पर बैठेगा उसे जबरदस्त टॉर्चर किया जाएगा. वीडियो में आप देखेंगे कि सिद्धार्थ शुक्ला सबसे पहले टॉर्चर सहने के लिए बैठे. सिद्धार्थ की वैक्सिंग की गई. इसके बाद उनके ऊपर गोबर, मिट्टी और कई चीजें डाली जा रही हैं. जिसके बाद उनका बुरा हाल हो गया. 

नवजोत सिंह सिद्धू बने कपिल शर्मा, जज अर्चना को लगाई फटकार

इस तरह की हालत में सिद्धार्थ को देखकर बाकी सदस्य हैरान रह जाते हैं. सिद्धार्थ को यह टॉर्चर कोई और नहीं बल्कि दूसरी टीम के मेंबर पारस छाबड़ा कर रहे हैं. सिद्धार्थ के बाद एक और कंटेस्टेंट इस टास्क को करने मैदान में उतरीं. यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि गोविंदा की भांजी आरती सिंह हैं. वीडियो में दिखाया जा रहा है कि आरती को सबसे पहले टॉर्चर करने शेफाली बग्गा आती हैं. शेफाली आरती के पुराने जख्मों को कुरेदती हैं. वीडियो में शेफाली आरती से कह रही हैं कि सिद्धार्थ और आपकी लव स्टोरी का क्या हुआ? शेफाली की बातें सुनकर आरती फूट-फूटकर रोती हुई नजर आई.

बिग बॉस 13 में देखने को मिलेगा लव ट्राएंगल, हुआ बड़ा इशारा!

बिग बॉस 13 : एलिमिनेशन के लिए ये प्रतिभागी हुए नॉमिनेट

बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने अपने हाथों से बनाया हिना खान के लिए केक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -