बिग बॉस 13 में देखने को मिलेगा लव ट्राएंगल, हुआ बड़ा इशारा!
बिग बॉस 13 में देखने को मिलेगा लव ट्राएंगल, हुआ बड़ा इशारा!
Share:

इन दिनों कलर्स टीवी पर आने वाले रियालिटी शो बिग बॉस 13 को सभी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो में पहले दिन से ही प्‍यार के किस्से होने हैं. जी हाँ, शो में आपने देखा होगा कि पारस छाबरा का दिल माहिरा शर्मा और शेहनाज गिल दोनों पर आ गया वहीं रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ अपने खट्टे-मीठे रिश्‍ते पर बात करती दिखाई दी... वहीं अब ऐसी खबरें हैं कि बिग बॉस के घर में जल्‍द ही लव-ट्राएंगल मिलेगा. जी हाँ, सामने आई खबरों की मानें तो घर के भीतर गईं आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्‍ला के बीच घर में आने से पहले ही काफी स्‍ट्रॉन्‍ग कनेक्‍शन रह चुका है और बीते मंगलवार के एपिसोड में घर से बेघर होने के लिए नोमिनेशन की पहली प्रक्रिया शुरू हुई.

 

वहीं इस प्रक्रिया में लड़कियों को अपना फोटो लगा एक दिल लड़कों को देना था और इस समय देबलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह, दोनो ने अपना दिल सिद्धार्थ को दिया. उसके बाद शेहनाज ने अपना दिल अबु मलिक को दिया और बाकी सभी लड़कियों ने अपना दिल पारस छाबरा को दिया.

वहीं उसके बाद में ट्विस्‍ट ये आया कि लड़कों को मिले सभी दिलों में से सिर्फ एक दिल को अपने पास रखना था और बाकी सारी लड़कियों को नोमिनेट करना था. इस दौरान पारस ने सिर्फ माहिरा को बचाया, वहीं जब सिद्धार्थ का नंबर आया तो उन्‍होंने देबलीना और आरती में से आरती को चुना और इसका कारण दिया कि ''वह आरती सिंह को घर में आने से पहले से जानते हैं.'' वहीं अब ऐसा लग रहा है मानो हैंडसम हंक सिद्धार्थ के लिए घर में रश्मि और आरती दोनों के एक साथ होने से काफी परेशानी हो सकती है और दोनों में झड़प भी देखने को मिल सकती है.

नवजोत सिंह सिद्धू बने कपिल शर्मा, जज अर्चना को लगाई फटकार

अमिताभ के केबीसी को रिप्लेस करने के लिए इन दो शोज में छिड़ी जंग!

रिलीज हुआ बेहद 2 का प्रोमो, पहले से कहीं ज्यादा खूंखार नजर आईं माया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -