बिग बॉस 13 : एलिमिनेशन के लिए ये प्रतिभागी हुए नॉमिनेट
बिग बॉस 13 : एलिमिनेशन के लिए ये प्रतिभागी हुए नॉमिनेट
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 13 में दूसरे दिन यानी 1 अक्टूबर के एपिसोड की शुरुआत सिद्धार्थ शुक्ला और सिद्धार्थ डे की लड़ाई खाने पर हो जाती है. शो जैसे जैसे आगे बढ़ता है तो बिग बॉस 13 की पहली नॉमिनेशन प्रक्रिया हुई. जहां दिल वाला टास्क हुआ. इस टास्क में असीम रियाज और सिद्धार्थ को इस प्रक्रिया से बाहर रखा गया क्योंकि बीते दिन घर की मालकिन अमीषा पटेल द्वारा ब्लैक हार्ट मिला था जिसकी वजह से ये इस प्रक्रिया से परे थे. इस नॉमिनेशन की प्रक्रिया में लड़कियों को सिद्धार्थ शुक्ला, पारस और अबु मलिक को दिल देना था.

पत्रकार बनना चाहती थीं हिना खान लेकिन अब है टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस प्रक्रिया में जिस लड़के को ज्यादा दिल मिले उन्हें उनमें से एक दिल वाली कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से बचाना था. दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला को देवोलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह ने दिल दिया, लेकिन नियम के मुताबिक इन दिल में से एक दिल सिद्धार्थ शुक्ला को चुनना था, जिसके बाद सिद्धार्थ ने आरती सिंह को बचाया और देवोलीना भट्टाचार्य को नॉमिनेट किया.वहीं पारस को सबसे ज्यादा लड़कियों के वोट मिले. पारस को माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, दिलजीत कौर, शेफाली बग्गा समेत कई लड़कियों ने दिल दिया. जिसके बाद पारस ने माहिरा शर्मा को बचाया और बाकि लड़कियों के दिल को तोड़ा. वहीं अबु मलिक को पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल ने दिल दिया था. जिसकी वजह से वह नॉमिनेशन से दूर रहीं.

बिग बॉस 13 में 150 जोड़ी कपड़े ले गई है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैं शादी करने जा रही...'

इसके अलावा शो में शेफाली बग्गा और पारस की लड़ाई भी हुई. जिसका कारण था कि पारस ने दिल तोड़ते वक्त उन्हें कहा था कि वह बहुत रोती हैं. जिसके बाद उनकी लड़ाई हुई. वहीं रश्मि देसाई पारस से बात करती हैं कि वह सिद्धार्थ शुक्ला को अपना दिल देती लेकिन नया कनेक्शन बनाने की वजह से उन्होंने पारस को वोट दिया.शो में पारस और असीम रियाज की चाय पर लड़ाई हो जाती है. जब पारस असीम को चाय के लिए टोकते हैं. ये लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि दोनों एक दूसरे पर चीखने लगते हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू बने कपिल शर्मा, जज अर्चना को लगाई फटकार

अमिताभ के केबीसी को रिप्लेस करने के लिए इन दो शोज में छिड़ी जंग!

रिलीज हुआ बेहद 2 का प्रोमो, पहले से कहीं ज्यादा खूंखार नजर आईं माया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -