बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने अपने हाथों से बनाया हिना खान के लिए केक
बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने अपने हाथों से बनाया हिना खान के लिए केक
Share:

हिना खान 2 अक्टूबर यानी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. वहीं उनके जन्मदिन की बात करें तो उनके फैंस ने बीते दिनों से ही उनका जन्मदिन मनाना शुरू कर दिया था. वहीं इसके अलावा हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल भी हिना खान के जन्मदिन को शानदार बनाने के लिए किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी और वह हर दिन हिना खान के लिए केक लाते रहे. बीते दिनों भी रॉकी ने हिना खान को बर्थडे से पहले ही सरप्राइज दिया था और जिसके बाद रॉकी ने हिना खान के लिए फिर तोहफा भेजा था.

केक के साथ रॉकी जयसवाल ने हिना खान के लिए एक फूलों का खूबसूरत गुलदस्ता भी भेजा और रॉकी के इस सरप्राइज को देखकर हिना ख़ुशी से पागल हो गईं. वहीं अपने बर्थडे गिफ्ट को हाथ में लिए हिना खान कैमरे के सामने पोज देती नजर आई और हिना खान इन तस्वीरों में बहुत ही क्यूट लग रही हैं जो आप देख सकते हैं. वैसे यह उनके कल के फोटोज हैं जो उन्होंने रॉकी से तोहफा मिलने के बाद क्लिक करवाए थे. वहीं हिना खान ने अपने नए लुक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों में वह अपने तोहफे के साथ पोज देती नजर आ रही हैं जो आप साफ़ देख सकते हैं.

इन तस्वीरों में हिना ने केक की तस्वीर भी शेयर की है और केक की तस्वीर के जरिए हिना खान ने इस बात का खुलासा किया है कि, रॉकी जयसवाल ने हिना के लिए अपने हाथों से केक बनाया है. वहीं एक और केक की तस्वीर शेयर कर हिना ने अध्यन सुमन को धन्यवाद किया है. हिना इन दिनों फिल्मों में डेब्यू कर चुकीं हैं और जल्द फिल्म हैक्ड में नजर आने वाली हैं.

नवजोत सिंह सिद्धू बने कपिल शर्मा, जज अर्चना को लगाई फटकार

रिलीज हुआ बेहद 2 का प्रोमो, पहले से कहीं ज्यादा खूंखार नजर आईं माया

बिग बॉस 13 में 150 जोड़ी कपड़े ले गई है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मैं शादी करने जा रही...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -