BB13: विशाल और मधुरिमा के बर्ताव पर सलमान ने लगाई फटकार, बोले -'गर्लफ्रेंड इस घर में आई है...'
BB13: विशाल और मधुरिमा के बर्ताव पर सलमान ने लगाई फटकार, बोले -'गर्लफ्रेंड इस घर में आई है...'
Share:

बिग बॉस 13 के घर में इस वक्त खुशी का माहौल बना हुआ है. इस हफ्ते कंटेस्टेंट को अपने फैमिली के मेम्बेर्स से मिलने का मौका मिला है. इस दौरान हर किसी के घर से कोई न कोई आया लेकिन मधुरिमा तुली  और विशाल आदित्य सिंह के घर से कोई नहीं आया. क्योंकि बिग बॉस ने उनके बर्ताव को देखने के बाद उन्हें यही सजा दी थी कि यहां सभी घरवालो को अपनी फैमिली से मिलने का मौका मिलेगा. वहीं विशाल और मधुरिमा को इस टास्क से हिस्सा लेने की अनुमति नहीं होगी. आज वीकेंड का वार है और सभी दर्शक उम्मीद लगाये बैठे हैं कि सलमान खान बीते दिनों में हुए घर में हुईं लड़ाइयां की क्या सजा सुनाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्रोमो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे सलमान खान विशाल और मधुरिमा की खूब लताड़ लगते हुए नजर आ रहे है.

वीकेंड के वार पर सलमान खान दोनों कंटेस्टेंट्स विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली को उनके बर्ताव को लेकर खूब खरी खोटी सुनाई है. सलमान खान कहते हैं "देखों विशाल ताली हमेशा दो हाथों से बजती है, मैं जब यहां पर पहली बार आया था तो मैंने कहा था ये गलत है, यह टेलीवीजन नहीं है. उसके बाद मैंने आपसे क्या कहा है? कि आपकी गर्लफ्रेंड इस घर में आई है आप उसका ख्याल रखेंगे और उसे इज्जत देंगे. कृपया मेरे घर को छोड़ें दें." अब देखना यह है आज क्या वाकई सलमान खान विशाल और मधुरिमा को घर से बाहर कर देंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इसके अलावा एक और प्रोमो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. जिसमे सलमान खान एक बार फिर पारस छाबड़ा और माहिर शर्मा को उनके रिलेशनशिप को लेकर समझाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन पारस अपनी हरकतों से बाज ना आते हुए सलमान खान से बहस कर बैठते है . जिसके बाद सलमान खान का गुस्सा पारस के ऊपर निकल पड़ता है.

कुमकुम भाग्य में अभि और प्रज्ञा के बीच फिर से दिखेगी नोंक झोंक, एक दूसरे से किया ये वादा

प्रीति चौधरी ने कर दी है कॉमिडी शो 'जीजाजी छत पर हैं' में शानदार एंट्री

'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग और विजय निकलेंगे प्रेरणा की तलाश में, टलेगा बड़ा हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -